Virendra Sehwag Shoaib Akhtar Friendship: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी विरेंदर सहवाग और पाक खिलाड़ी शोएब अख्तर (फोटो सोर्स: Twitter@virendersehwag/@shoaib100mph)
Stories

Virendra Sehwag Shoaib Akhtar Friendship: विरेंदर सहवाग ने बताया क्यों हैं शोएब अख्तर खास, देखें वीडियो

Virendra Sehwag Shoaib Akhtar Friendship: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी विरेंदर सहवाग से जब यह सवाल किया गया कि पाकिस्तानी टीम में उनके सबसे अच्छे दोस्त कौन हैं? इसके जवाब में सहवाग ने कहा कि पाक टीम में ऐसे तो बहुत ऐसे खिलाड़ी थे जिससे उनकी अच्छी बनती थी, लेकिन शोएब अख्तर उनके खास दोस्तों में से एक हैं।

ऐसे में विरेंदर सहवाग से जब यह पूछा गया कि आपके इतने अच्छे दोस्त होने के बाद भी आप उनकी ट्विटर पर इतनी खिंचाई क्यों करते हो? इस पर बोलते हुए सहवाग ने कहा है कि वे हमारे अच्छे दोस्त हैं और दोस्ती में यह सब चलता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक क्लिप में सहवाग ने शोएब के बारे में कई और खुलासे किए हैं।

Read:Rohit Sharma Bunked School To Meet Ideal: विरेंदर सहवाग के फैन थे रोहित शर्मा, मिलने के लिए करते थे यह काम

रियल लाइफ में कुछ और कैमरे पर कुछ और हो जाते है शोएब अख्तर

मशहूर यूट्यूबर “रणवीर अल्लाहबादिया” से बात करते हुए सहवाग ने कहा कि रियल लाइफ में शोएब अख्तर काफी अच्छे हैं और वो लोगों से काफी हंसी, मजाक व चुटकुलें भी किया करते है। लेकिन कैमरे पर वे कुछ और ही हो जाते है। सहवाग ने कहा कि शोएब के साथ उनकी जुगलबंदी काफी अच्छी रहती थी और उन्हें इस दोस्ती में काफी मजा भी आता था।

https://youtube.com/shorts/w77a2GM1pj8?si=3PZVei1nV3NSLBRN

बहुत झूठा है शोएब अख्तर

सहवाग ने यूट्यूबर “रणवीर अल्लाहबादिया” से बातचीत में यह भी कहा कि वे एक बार वसीम अकरम का एक इंटरव्यू सुन रहे थे जिसमें वे शोएब अख्तर के बारे में बोल रहे थे।

Also Read:Viru Family and ICC Rule: मां और पत्नी की अलग-अलग सोच से वीरू रहते थे परेशान, ICC के इस रूल से दूर हो गई समस्या

उन्होंने कहा कि वे वसीम अख्तर को यह कहते हुए सुने थो कि शोएब बहुत झूठ बोलता है। उन्होंने बताया कि उन्हें यह कभी नहीं लगा कि शोएब अख्तर झूठ बोलते हैं बल्कि उनकी कंपनी उन्हें काफी पसंद भी आती थी।

इंडिया के लिए ऐसा रहा विरेंदर सहवाग का प्रदर्शन

भारतीय टीम में विरेंदर सहवाग ने तीनों फॉर्मेट में खेला है। सहवाग ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 104 टेस्ट, 251 वनडे और 19 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। उनका टेस्ट में भी अच्छा प्रदर्शन रहा है और उन्होंने 49.34 की औसत से 8586 रन बनाए हैं।

वेंकट नटराजन खेल पत्रकार हैं। क्रिकेट में इनकी ना केवल रुचि है, बल्कि यह क्रिकेट के अच्छे खिलाड़ी भी रह चुके हैं। क्रिकेट से जुड़े क़िस्से लिखने के अलावा वेंकट क्रिकेट Match Live Update, Cricket News in Hindi कवर करने में भी माहिर हैं।