Kapil Sharma Show | Virender Sehwag | Mohammad Kaif |
Stories

सहवाग ने गार्ड पहनने को लेकर ऐसी बात कह दी कि कपिल शर्मा भी शर्मा गये, जानिये क्या थी वह फनी बात

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) और विरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने कई ऐसी बातें बताईं, जिसको सुनकर सब लोग खूब हंसे। इस दौरान कपिल शर्मा ने मोहम्मद कैफ से कई अजीबोगरीब सवाल पूछे, जिसके दोनों खिलाड़ियों ने उसी अंदाज में जवाब भी दिये।

कपिल ने पूछा कि क्या कभी ऐसा हुआ है कि विरेंदर सहवाग ओपनिंग करने गये हैं तो आपको लगा कि अभी तो एक-दो घंटे कहीं नहीं गये या जो भी आपसे पहले प्लेयर गया है और आप रिलैक्स होकर बैठे हैं, गार्ड भी नहीं पहने हैं। अचानक वह प्लेयर आउट हो गया और आपको जाना पड़ गया। तो आप पैवलियन से पिच तक सोचते हुए जाओगे कि गार्ड भी नहीं पहना हूं। इसका जवाब देने से पहले ही कपिल ने दूसरा प्वाइंट उठा दिया।

कपिल शर्मा ने कहा कि मैंने सुना है कि गार्ड बाद में आया, हेलमेट पहले आ गये थे। तब सहवाग ने उनको करेक्ट किया और कहा कि नहीं हेलमेट बाद में आए गार्ड पहले आ गये थे। वे बताए कि तब दुनिया की जनसंख्या कम थी, इसलिए गार्ड की जरूरत पड़ी। कपिल ने कहा कि किसी सयाने इंसान ने यह सोची होगी।

कपिल ने एक और मजेदार बात बोली। वे बोले कि तब लोग सोचे होंगे कि सिर पर चोट लगी तो केवल मरोगे, लेकिन कहीं ऐसे-वैसे जगह लग गई तो जीते जी मर जाओगे।

कपिल ने सहवाग से पूछा कि क्या अंग्रेजी कमेंटरी करने वालों को हिंदी कमेंटरी करने वालों से ज्यादा पैसा मिलता है तो सहवाग ने बताया कि सच यह है कि हिंदी सुनने वाले लोग ज्यादा है और तीन-चार अंग्रेजी कमेंटरी करने वाले जितना पैसा ले जाते हैं, उससे ज्यादा पैसा सहवाग अकेले ले जाता है।

वेंकट नटराजन खेल पत्रकार हैं। क्रिकेट में इनकी ना केवल रुचि है, बल्कि यह क्रिकेट के अच्छे खिलाड़ी भी रह चुके हैं। क्रिकेट से जुड़े क़िस्से लिखने के अलावा वेंकट क्रिकेट Match Live Update, Cricket News in Hindi कवर करने में भी माहिर हैं।