Site icon Cricketiya

टीम इंडिया के क्रिकेटर कोहली के प्ले लिस्ट में हर तरह के सांग्स मौजूद, जानिये रविंद्र जडेजा ने विराट के बारे में क्या कहा

Virat Kohli | Former Indian Captain |

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और क्रिकेटर विराट कोहली। (फोटो- फेसबुक)

विराट कोहली (Virat Kohli) की वर्ल्ड क्रिकेट में पहचान एक धाकड़ बल्लेबाज के रूप में है तो वहीं मैदान पर उनकी आक्रामकता भी उन्हें अन्य खिलाड़ियों से अलग बनाती है। विराट कोहली जब मैदान पर फील्डिंग करते हैं तब उनकी एनर्जी और उनकी शारीरिक भाषा अन्य खिलाड़ियों को भी अपना बेस्ट देने के लिए प्रेरित करती है साथ ही वो विरोधी खिलाड़ियों को स्लेज करने में भी पीछे नहीं रहते हैं।

कोहली हमेशा विरोधी खिलाड़ियों पर हावी होने की कोशिश करते हैं और चाहे उनका तरीका कुछ भी हो वो इसमें कामयाब भी दिखते रहे हैं। अब भारतीय टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने उन्हें वर्ल्ड क्रिकेट का बेस्ट स्लेजर करार दिया है।

रविंद्र जडेजा ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा कि वो विराट कोहली को वर्ल्ड क्रिकेट के सबसे बड़े स्लेजर के रूप में देखते हैं। यही नहीं उन्होंने विराट कोहली को लेकर अन्य कई बातें भी कहीं और बताया कि वो टीम इंडिया के सबसे फनी खिलाड़ी हैं और उन्हें टीम के अन्य खिलाड़ियों की नकल करना बहुत ही ज्यादा पसंद है। इसके अलावा जड्डू ने कोहली के बारे में कहा कि वो भारतीय टीम के सबसे बेहतरीन डीजे हैं साथ ही उनकी प्लेलिस्ट में हर तरह से गीत मौजूद हैं।

विराट कोहली ने काफी वक्त पहले रविंद्र जडेजा के बारे में बात करते हुए उन्हें टीम इंडिया का सबसे बड़ा फेंकू बताया था। कोहली से पूछा गया था कि टीम इंडिया में सबसे ज्यादा कौन फेंकता है तो उन्होंने रविंद्र जडेजा का नाम लिया था।

विराट कोहली और रविंद्र जडेजा अभी इंग्लैंड के द ओवल में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 का फाइनल मैच खेल रहे हैं। इस मैच में खेल के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया की टीम हावी रही थी, लेकिन बाद में टीम इंडिया ने अगले दो दिन अच्छी वापसी की। भारत के पास पहली बार वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन बनने का शानदार मौका है।

Exit mobile version