अंबाती रायुडू और ड्वेन ब्रावो
Stories

रायुडू और ब्रावो समेत कई स्टार क्रिकेटर्स सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे, देखिए पूरी लिस्ट

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के स्टार बल्लेबाज़ अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) और मस्तमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) के फैंस के लिए अच्छी ख़बर है। अब आप इन दोनों खिलाड़ियों को मैदान में एक बार फिर जलवा बिखेरते हुए देख सकेंगे। अमेरिका में इस साल होने वाली मेजर लीग क्रिकेट में रायुडू और ड्वेन के अलावा क्रिकेट की दुनिया के कई दिग्गज खेलते हुए नज़र आयेंगे। IPL 2023 के खत्म होने के बाद अंबाती ने संन्यास ले लिए था जबकि ड्वेन ब्रावो इस सीज़न में टीम के बॉलिंग कोच थे।

दरअसल ड्वेन ब्रावो और रायुडू के अलावा CSK के बाकी खिलाड़ी जैसे डेवोन कॉन्वे और मिचेल सेंटनर भी मेजर लीग क्रिकेट के पहले सीज़न में टेक्सास सुपर किंग्स का हिस्सा होंगे। सिर्फ चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी ही नहीं बल्कि टेक्सास सुपर किंग्स की टीम से गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज़ डेविड मिलर भी खेलते हुए नज़र आयेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आईपीएल में CSK के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग टेक्सास सुपर किंग्स के भी कोच होंगे। इससे पहले फ्लेमिंग SA20 में जोबर्ग सुपर किंग्स के कोच रह चुके हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बार मेजर लीग क्रिकेट का पहला सीज़न खेला जाएगा। US में खेला जाने वाला ये लीग 13 जुलाई से शुरू होगा। लीग का पहला मैच टेक्सास सुपर किंग्स बनाम लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। वहीं, टूर्नामेंट का फाइनल मैच 30 जुलाई को खेला जाएगा।

टेक्सास सुपर किंग्स का स्क्वाड

रस्टी थेरॉन, समी असलम, कोडी चेट्टी, लाहिरू मिलानताहा, केल्विन सैवेज, सैतेजा मुकामल्ला, मिलिंद कुमार, कैमरन स्टीवेन्सन, जिया शहजाद, डेवोन कॉनवे, डेविड मिलर, अंबाती रायुडू, गेराल्ड कोएट्जी, ड्वेन ब्रावो, डेनियल सैम्स, मिचेल सेंटनर।

अंबाती ने लगाया करियर बर्बाद करने का आरोप
अंबाती रायडू ने BCCI के पूर्व अध्यक्ष पर अपने बेटे का करियर बनाने के लिए उनका करियर बर्बाद कर देने का आरोप लगाया है। उन्होंने चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद पर भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि ”करीब चार साल तक मुझे किसी से बात नहीं करने दी गई। शिवलाल यादव के छोटे भाई ने मुझे कई बार गाली दी।

Also read:- मुझे मानसिक रूप से टॉर्चर किया, गालियां दी, मेरा करियर बर्बाद किया, अंबाती रायुडू ने पूर्व चीफ सेलेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप