Team India
Stories

Team India: टीम इंडिया के एक्स्ट्रा टैलेंटेड हैं ये दोनों खिलाड़ी, एक सिंगिंग और एक डांसिंग में हैं नंबर वन

Team India: टीम इंडिया दुनिया की बेस्ट टीम मानी जाती है। भारतीय टीम में एक से बढ़कर एक टैलेन्टेड खिलाड़ी हैं। लेकिन भारतीय खिलाड़ियों का टैलेंट सिर्फ मैदान तक ही सीमित नहीं है, टीम के खिलाड़ी कई और चीज़ों में माहिर हैं, कोई अच्छा सिंगर है तो किसी को बड़ा ही ज़बरदस्त डांस आता है।

Team India: विराट हैं शानदार डांसर, रैना का सिंगिंग में जवाब नहीं

दरअसल भारतीय टीम के स्टार स्पिनर आर अश्विन ने एक बार बताया था कि इंडियन प्लेयर्स के पास क्रिकेट खेलने के अलावा भी कई टैलेंट हैं। उन्होंने टीम के बेस्ट सिंगर और डांसर के बारे में खुलासा किया था।

Team India: एक अवार्ड फंक्शन में साल 2017 में स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट अयाज मेमन से बातचीत के दौरान अश्विन ने टीम इंडिया की छिपी हुई प्रतिभा के बारे में बताया था।

Also Read: जिस ट्रेन से दिया था महात्मा गांधी को धक्का, Team India को कराया गया था उस ट्रेन में सफर

Team India: बता दें 2017 में अश्विन ने इंटरनेशनल क्रिकेटर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड जीता था,  इसके बाद बातचीत के दौरान उन्होंने टीम के बेस्ट डांसर और सिंगर के बारे में बताया था। अश्विन ने टीम के बेस्ट डांसर के बारे में बात करते हुए बताया कि टीम इंडिया में विराट एक बेहतरीन डांसर हैं। वहीं सुरेश रैना एक शानदार सिंगर हैं।

Team India: रैना से जब उनकी सिंगिंग और विराट की डांसिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “इसमें कोई शक नहीं कि विराट एक बेहतरीन डांसर हैं, जबकि बात जब गाना गाने की आती है तो मुझे इसमें बढ़त हासिल है।” विराट कोहली तो कैमरे में कई बार मैच के दौरान ग्राउंड पर नाचते हुए रिकॉर्ड हुए हैं।

Team India: इसके अलावा कई बार पार्टियों में भी विराट को बॉलीवुड गानों पर थिरकते हुए देखा गया है। वहीं सुरेश रैना ने कई मौकों पर अपनी सिंगिंग से फैंस को अपना दीवाना बना दिया है। रैना जितने  बेहतरीन बल्लेबाज़ हैं उतने ही गज़ब के सिंगर भी हैं।

इसके अलावा इंडिया के बेहतरीन गेंदबाज अश्विन और सुरेश रैना ने टीम इंडिया के सबसे गंदे (Messy) क्रिकेट के बारे में भी खुलासा किया था। यहां गंदे से मतलब है कि कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा मेसी है। इस पर दोनों ने गेंदबाज़ ईशांत शर्मा का नाम लिया था।