Suryakumar Yadav Stylish Lifestyle | Surya Kumar Yadav | Indian Cricketer |
Stories

पुरानी फ‍िल्‍में देखने के बेहद शौकीन हैं सूर्यकुमार यादव, मोबाइल पर बार-बार देखते हैं एक ही फ‍िल्‍म

क्रिकेटर सूर्य कुमार यादव के बारे में रोहित शर्मा ने एक बार कहा था कि जब वह विदेश दौरे पर जाते हैं तो उनके पास कई सारे सूटकेस होते हैं। जब एक इंटरव्यू में उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए इसका कारण बताया।
उन्‍होंने कहा क‍ि दौरे पर जब पत्‍नी भी साथ होती हैं तो मौसम के हिसाब से कपड़े होते हैं और हर कपड़े के हिसाब से जूते रखने के चलते सूटकेस थोड़ा ज्यादा हो जाता है।

मैच के बाद वीडियो जरूर देखते हैं

मैच खेल कर कमरे में लौटने के बाद सूर्य कुुमार की आदत है उस मैच का वीड‍ियो देखने की। उनका कहना है क‍ि इससे अपनी कमी पता चलती है और यह भी क‍ि साथी ख‍िलाड़‍ियों से क्‍या सीख सकते हैं।

सूर्यकुमार यादव को फिल्में देखने का भी काफी शौक है। गोलमाल, हेरा फेरी, अंदाज अपना अपना, चुपके-चुपके, हलचल ऐसी फिल्में हैं जो सूर्य कुमार बार-बार देख सकते हैं। वर्ल्ड कप का मैच हो या कोई भी मैच, मैच से पहले वह अपने कमरे में अपने फोन पर फ‍िल्‍में देखते हैं।

सूर्यकुमार यादव का जन्‍म मुंबई में 14 स‍ितंबर, 1990 को हुआ था। उन्‍होंने फर्स्‍ट क्‍लास मैच की शुरुआत 2010-11 के रणजी सत्र से की और पहले ही मैच में मुंबई टीम की ओर से सर्वाध‍िक 73 रन बना कर अच्‍छी शुरुआत की।

2011 में ही मुंबई इंड‍ियंस ने उन्‍हें आईपीएल में ले ल‍िया। 2013 तक वह इस टीम में रहे। हालांक‍ि, यहां उन्‍हें बहुत ज्‍यादा मैच खेलने का मौका नहीं म‍िला। बाद में वह कोलकाता नाइट राइडर्स के हो गए थे। कुछ साल बाद उन्‍हें फ‍िर से मुंबई इंड‍ियंस ने ही खरीद ल‍िया। 2018 के आईपीएल में सूर्यकुमार सबसे ज्‍यादा (512) रन बनाने वाले ख‍िलाड़ी बने।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *

वेंकट नटराजन खेल पत्रकार हैं। क्रिकेट में इनकी ना केवल रुचि है, बल्कि यह क्रिकेट के अच्छे खिलाड़ी भी रह चुके हैं। क्रिकेट से जुड़े क़िस्से लिखने के अलावा वेंकट क्रिकेट Match Live Update, Cricket News in Hindi कवर करने में भी माहिर हैं।