Site icon Cricketiya

घर की बनी बिरयानी को अंदर ले जाने से रोका तो टीम ने अपना होटल ही बदल दिया, रायुडू ने बताया रायपुर का मजेदार किस्सा

IPL 2023 | Amabati Rayudu | Indian Cricketer |

IPL 2023 में CSK टीम के साथ खेल रहे अंबाती रायुडू। (फोटो- फेसबुक)

आईपीएल में सीएसके की ओर से खेल रहे अंबाती रायुडू ने कहा है कि उन्होंने अपने क्रिकेट कैरियर में सचिन तेंदुलकर और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर रिकी पोंटिंग से काफी प्रभावित हैं। वह कहते हैं मुंबई इंडियंस में उनके साथ खेलते हुए काफी कुछ सीखा। तेंदुलकर के बारे में बोलते हुए वे कहते हैं कि तेंदुलकर से जब बात होती है तो वे खुद अभी भी सीखने की बात बताते हैं। रायुडू कहते हैं कि जब तेंदुलकर जैसे खिलाड़ी अभी भी सीख सकते हैं तो हम तो उनके आगे कुछ नहीं हैं। हमें लगता है कि हमें भी हर दिन कुछ न कुछ सीखना है।

रायुडू कुछ समय आईसीएल में भी खेले हैं। उनका कहना है कि वहां हमें खेलने के लिए एक अवसर मिला था तो वहां चले गये थे, लेकिन वह एक गलती थी। रायुडू ने बीसीसीआई के प्रति आभार जताया कि उसने उनको फिर से ले लिया और पूरे सिस्टम का हिस्सा बनाया। रायुडू के मुताबिक उस गलती के लिए दुख हो रहा है, लेकिन बीसीसीआई ने हमें माफ कर दिया।

हैदराबाद से अपने जुड़ाव के बारे में बोलते हुए रायुडू ने कहा कि उसके लिए खेलना बहुत बड़ी बात है। वहां से अजहरुद्दीन, वीवीएस लक्ष्मण जैसे लोग निकले हैं। उस समय टीम में जगह पाना बड़ा कठिन था। रायुडू ने जूनियर टीम में खेलते हुए 900 रन बनाए, लेकिन उसके बाद भी उनको संभावित खिलाड़ियों में जगह मिली, स्थायी रूप से नहीं शामिल किये गये। आजकल इतना आसान हो गया है कि लड़के एक-दो पचासा ठोंक दिये तो रणजी ट्रॉफी टीम तक पहुंच जाते हैं। रायुडू खाना भी अच्छा बना लेते हैं।

रायुडू ने एक किस्सा बताते हुए कहा कि रायपुर में सीएसके की ओर से चैंपियन ट्रॉफी खेल रहे थे। हैदराबाद से बिरियानी बनाकर जब वे लोग अपने होटल में ले आए तो होटल वालों ने उसको अंदर आने से मना कर दिया। इससे धोनी काफी नाराज हो गये। इसके बाद टीम ने अपना होटल ही चेंज कर लिया। रायुडू ने अपने कैरियर में इस साल सर्वाधिक छक्के लगाये।

Exit mobile version