Steve Smith Love Story
Stories

Steve Smith Love Story – डेनी विलिस के प्यार में हुए क्लीन बोल्ड, सालों पहले ही खो चुके थे अपना दिल

Steve Smith Love Story: ऑस्ट्रेलिया के जाने माने क्रिकेटर स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की प्रेम कहानी बेहद दिलचस्प है। स्टिव एक ऐसे सफल क्रिकेटर हैं जिनकी गिनती दिग्गज क्रिकेटर के तौर पर होती है। उनकी पत्नी का नाम है डैनी विलिस (Dani Willis) जो बेहद खूबसूरत है। स्टीव स्मिथ प्रशंसकों के बीच बहुत ज्यादा फेमस है ऐसे में उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में हर कोई जानने के लिए चुप रहते हैं। हालांकि अपने बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से स्मिथ को प्रशंसा तो मिलती है साथ ही वे सुर्खियों में भी लगातार बने रहते हैं।

आज हम आपको स्मिथ की निजी जीवन के बारे में कुछ दिलचस्प बातें आपको बताने जा रहे हैं। हमारी इस पोस्ट में आप जानेंगे Steve Smith Love Story, जिसे पढ़ने के बाद आपको उनकी लव स्टोरी के बारे में काफी बातें पता चल जाएंगी। 

Steve Smith Love Story – हाई स्कूल में बने थे दोस्त

Steve Smith की खूबसूरत पत्नी का नाम दानी विलिस है, वह दोनों हाई स्कूल के दौरान एक साथ पढ़ते थे और उस समय ही उन दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी। उनकी दोस्ती नज़दीकियों में बढ़ गई और साल 2011 में उन्होंने एक-दूसरे को डेटिंग करना शुरू कर दिया। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को सोशल मीडिया से बहुत दूर रखा और लंबे समय तक एक दूसरे के साथ डेटिंग करते रहे। 

Steve Smith Love Story की खास बात यह है कि दोनों ही जब एक दूसरे के साथ होते तो एक दूसरे का सपोर्ट सिस्टम बन कर ही काम करते थे। 

Steve Smith Love Story -ऐसे किया था प्रपोज

Steve Smith ने दानी को बेहद फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया उस समय में अंपायर स्टेट बिल्डिंग में थे। उन्होंने दानी को जिस तरह से प्रपोज किया वह सब कैमरे में कैद हो गया और कुछ समय बाद सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हो गई। 

हालांकि उन दोनों के बीच का रिलेशनशिप बहुत लंबा चला लेकिन मीडिया के सामने कभी नहीं आया। साल 2017 में जून महीने में उन दोनों ने सगाई की उस समय वह मीडिया में पूरी तरह से छा गए। 

Steve Smith Love Story -ऐसे हुई शादी

15 सितंबर 2018 को एक निजी समारोह के दौरान करीबी रिश्तेदार और परिवार तथा दोस्तों के सामने स्मिथ ने दानी के साथ शादी कर ली और एक दूसरे के साथ प्यार के बंधन में हमेशा के लिए बंद गए। वे दोनों एक दूसरे के साथ बहुत ज्यादा खुश थे उनके प्रशंसकों ने उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी। 

दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आते हैं और अक्सर स्टीव के हर मैच के दौरान उनकी पत्नी को उनके साथ देखा जा सकता है। Steve Smith की पत्नी दानी पेशे से एक वकील है हालांकि दोनों ही इतने ज्यादा बिजी रहते हैं लेकिन फिर भी एक दूसरे के साथ टाइम बिताना बिल्कुल भी नहीं भूलते हैं। ऐसा भी कह सकते हैं कि वे दोनों एक दूसरे के साथ टाइम बिताने का समय अपने बिजी शेड्यूल में से निकाल ही लेते हैं।

Also Read: India Tour Of Westindies 2023: रोहित और विराट के सामने वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने मांगा पानी

दोनों ही सोशल मीडिया पर सेल्फी में छाए रहते हैं ऐसे में उनकी बेहद खूबसूरत पिक्चर्स सोशल मीडिया पर देखी जाती हैं और दर्शकों द्वारा बेहद पसंद की जाती है।