Shubhman Gill and Niharika
Stories

सारा तेंदुलकर और सारा अली खान के बाद नई गर्लफ्रेंड के साथ शुभमन गिल की तस्वीर वायरल!

इंडिया के उभरते हुए सितारे शुभमन गिल (Shubman Gill) ने बेहद ही कम वक्त में अपना जबरदस्त छाप छोड़ा है .. उनकी बल्लेबाज़ी से क्रिकेट के लेजेंड्स भी काफी प्रभावित हुए हैं .. IPL 2023 में तीन शतकीय पारी खेलने के बाद शुभमन गिल को इंडियन क्रिकेट टीम का फ्यूचर बताया जाने लगा है .. हर तरफ सिर्फ शुभमन की बल्लेबाज़ी के ही चर्चे हैं लेकिन उनकी जितनी चर्चा क्रिकेट की दुनिया में हैं उतना ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं .. इस बार वो अपनी नई गर्लफ्रेंड को लेकर सुर्खियों में हैं ..

सचिन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ सोशल मीडिया पर नाम जुड़ने के बाद शुभमन गिल की लाइफ में एक नई हसीना ने एंट्री मार दी है .. सोशल मीडिया पर शुभमन गिल की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें एक खूबसूरत महिला उन्हें फूल देती हुई नज़र आ रही हैं .. ये तस्वीर WTC ( World Test Championship ) से पहले की बताई जा रही है .. इस तस्वीर को देखने के बाद हर किसी ने अपना परसेप्शन बना लिया .. किसी को लग रहा है कि ये महिला शुभमन की फैन है तो किसी का ये मानना है कि शुभमन इस महिला के साथ रिलेशन में हैं लेकिन तस्वीर के पीछे की सच्चाई कुछ और ही है, आइए आपको बताते हैं ..

दरअसल इस तस्वीर में जो महिला नज़र आ रही है उस लड़की का नाम निहारिका है जो एक सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर हैं .. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शुभमन गिल ने स्पाइडरमैन : एक्रॉस स्पाइडर-वर्स के भारतीय संस्करण में अपनी आवाज़ दी है जिसके प्रमोशन को लेकर वो निहारिका के साथ कॉफी डेट पर गए थे .. जिसका वीडियो निहारिका ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है .. जिसके कैप्शन में निहारिका ने लिखा कि उन्हें नहीं पता कि ये एक टॉक शो था या मजिक शो ..

पको बता दें कि आईपीएल में शानदार फॉर्म में नज़र आने वाले शुभमन गिल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में स्कॉट बोलैंड की गेंद पर बोल्ड हो गए .. 469 रन के स्कोर का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की खराब शुरुआत रही .. कैप्टन रोहित शर्मा के आउट होने के बाद बोलैंड की गेंद को शुभमन समझ ही नहीं पाए और गच्चा खा गए .. शुभमन गिल ने 30 रनों की पारी खेली ..।

वेंकट नटराजन खेल पत्रकार हैं। क्रिकेट में इनकी ना केवल रुचि है, बल्कि यह क्रिकेट के अच्छे खिलाड़ी भी रह चुके हैं। क्रिकेट से जुड़े क़िस्से लिखने के अलावा वेंकट क्रिकेट Match Live Update, Cricket News in Hindi कवर करने में भी माहिर हैं।