Shikhar Dhawan Wife Aesha Mukerji
Stories

फेसबुक पर हुआ था प्यार अब बेटे की कस्टडी पर धवन और आयशा के बीच तकरार

इंडियन क्रिकेट टीम के शानदार बल्लेबाज़ शिखर धवन ( Shikhar Dhawan ) और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी ( Aesha Mukerji ) साल 2020 में एक दूसरे से अलग हो गए थे .. दोनों के बीच तलाक का केस साल 2021 चल रहा है लिहाज़ा धवन अपने बेटे जोरावर से अगस्त 2020 के बाद नहीं मिल पाए हैं .. लेकिन पटियाला हाउस कोर्ट से शिखर धवन को राहत मिली है .. कोर्ट ने आयशा को आदेश दिया है कि आयशा अपने 9 साल के बच्चे को शिखर और उनके परिवार से मिलाने के लिए इंडिया आएं ..

फिलहाल आयशा अपने बेटे के साथ ऑस्ट्रेलिया में रह रही हैं .. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आयशा ने बच्चे को शिखर से मुलाकात कराने पर एतराज़ जताया था लेकिन कोर्ट ने कहा कि काफी दिनों से शिखर और उनका परिवार बच्चे से नहीं मिला है .. बच्चे पर सिर्फ मां का हक नहीं है .. कोर्ट ने आयशा से सवाल किया कि अगर शिखर अच्छे पिता साबित हुए हैं तो फिर आयशा बच्चे की परिवार से मुलाकात कराने से मना क्यों कर रही हैं ?

क्या चाहते हैं शिखर धवन ?

शिखर धवन अपने बेटे से सिर्फ मिलना चाहते हैं वो परमानेंट कस्टडी नहीं मांग रहे .. कोर्ट ने आयशा धवन को निर्देश दिया है कि वो धवन परिवार के साथ मुलाकात कराने के लिए बच्चे को खुद साथ लेकर भारत आए या फिर किसी भरोसेमंद व्यक्ति के जरिए इंडिया भेजे ..

कोर्ट ने क्या निर्देश दिए ?

28 को बच्चे की कस्टडी दिल्ली में धवन परिवार को सौंपी जाए .. अगर आयशा के लिए ये कर पाना मुमकिन नहीं तो 72 घंटे में वो मना कर सकती हैं .. अगर आयशा इंडिया आने से इंकार करती हैं तो शिखर खुद ऑस्ट्रेलिया जायेंगे और अपने बेटे को इंडिया लेकर आएंगे .. आयशा की जिम्मेदारी होगी उनके बच्चे की वीजा या जरूरी क्लियरेंस कराना ..

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिखर धवन और आयशा की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी .. दरअसल शिखर ने आयशा को सबसे पहले हरभजन सिंह की फेसबुक फ्रेंडलिस्ट में देखा था और पहली ही नजर में शिखर आयशा के दीवाने हो गए थे .. इसके बाद शिखर ने आयशा को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी और फिर दोनों के बीच बातों का सिलसिला शुरू हुआ .. पहले दोस्ती हुई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई .. शिखर उम्र में आयशा से 10 साल छोटे हैं ..

वेंकट नटराजन खेल पत्रकार हैं। क्रिकेट में इनकी ना केवल रुचि है, बल्कि यह क्रिकेट के अच्छे खिलाड़ी भी रह चुके हैं। क्रिकेट से जुड़े क़िस्से लिखने के अलावा वेंकट क्रिकेट Match Live Update, Cricket News in Hindi कवर करने में भी माहिर हैं।