Shane Watson । Shane Watson Wife
Stories

Shane Watson: गर्लफ्रेंड ने ब्रेट ली के साथ रचाई शादी फिर स्पोर्ट्स एंकर बनीं सहारा

Shane Watson Love Story: ऑलराउंडर शेन वॉटसन के फैंस लाखों-करोड़ों है। आईपीएल के दौरान दुनिया भर में अपनी बेहतर छाप छोड़ने वाले शेन वाटसन राजस्थान रॉयल्स के अलावा रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी खेल चुके हैं। 43 साल के शेन वाटसन (Shane Watson) अपनी लाइफ में बहुत कुछ कमा चुके हैं जहां एक तरफ उनका क्रिकेट करियर आसमान की बुलंदी पर है तो वहीं Shane Watson की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प रही है।

Shane Watson की शादी का किस्सा है दिलचस्प?

Shane Watson की पत्नी का नाम ली फर्लॉंग है। वो बेहद खूबसूरत होने के साथ-साथ मशहूर फुटबॉल शो होस्ट भी करती हैं।

शेन वॉटसन और उनकी पत्नी की मुलाकात उनकी ex-girlfriend लिज ने कराई थी। दोनों ने एक दूसरे के साथ दोस्ती की उसके बाद भी एक दूसरे को डेट करने शुरू हो गए। साल 2006 में दोनों एक दूसरे को डेट करते थे और एक दूसरे को बेहद पसंद करते थे। उनकी डेटिंग बहुत ज्यादा लंबी चली और आखिरकार साल 2010 में उन दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली। उनकी शादी में उनके बहुत सारे दोस्त और कुछ चुनिंदा हस्तियां ने शिरकत की। 

ऑस्ट्रेलिया के खूबसूरत और जाने-माने फाइव स्टार होटल में दोनों की शादी हुई। ऑस्ट्रेलिया में इस जोड़ी को गोल्डन कपिल के नाम से भी जाना जाता है इसके अलावा इस शादी को बेहद खूबसूरत मानते हुए स्टोरी ऑफ द सेंचुरी का खिताब भी दिया गया।

हालांकि लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रहने के बाद भी इन दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी इस क्लोज़नेस की खबरें आने नहीं दी। शेन वॉटसन को पहले प्यार में धोखा मिलने के बाद यह एक ऐसा जीवन साथी मिला है जो अब तक उनके साथ है।

उनका पहला प्यार लिज उनके बहुत अच्छे दोस्त ब्रेट ली की पत्नी थी। ऑस्ट्रेलियाई टीम के ही दोनों बेहतरीन प्लेयर आपस में काफी अच्छे दोस्त थे। 

एक सर्वे के दौरान शादी से पहले और फरलॉन्ग को दुनिया की नंबर वन क्रिकेटर WAG (wife and girl friend) के तौर पर अवार्ड मिल चुका है। अब दोनों प्यारे से दो बच्चों के माता-पिता भी बन चुके हैं उनका एक बेटा है जिसका नाम विल है और बेटी का नाम माटिल्डा विक्टोरिया वाटसन है।

Shane Watson की संपत्ति कितनी है?

बात की जाए इस गोल्डन कपल की संपत्ति की तो वह एक बेहतर और शानदार जिंदगी जीते हैं। शेन वॉटसन की तकरीबन संपत्ति 35 मिलियन के आसपास है। साल 2011 से साल 2015 तक दुनिया में सबसे अधिक रिचार्ज करने वाले गैर भारतीय क्रिकेटर शेन वॉटसन बन चुके हैं। 

Shane Watson का क्रिकेट करियर

अपने इंटरनेशनल करियर के दौरान शेन वाटसन टोटल 59 टेस्ट मैच खेल चुके हैं और साथ ही 190 वनडे मुकाबले भी खेल चुके हैं। 

Also Read- India Tour Of Westindies 2023: रोहित और विराट के सामने वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने मांगा पानी

शेन वाटसन आईपीएल के 145 मैचों में अपना बेहतर प्रदर्शन दिखा चुके हैं। आजकल मैचों के दौरान शेन वॉटसन को कमेंट्री बॉक्स में अक्सर देखा जाता है।