Shane Warne and Allegations:
Stories

Shane Warne and Allegations: स्टॉयलिश खिलाड़ी शेन वार्न पर जब लगे गंभीर आरोप, जानें खेल के अलावा क्यों सुर्खियों में रहे पूर्व ऑस्ट्रेलियन दिग्गज

Shane Warne and Allegations: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वार्न (Shane Warne) अब इस दुनिया में नहीं हैं। कुल 708 टेस्ट विकेट लेने वाले दिग्गज शेन वार्न ने साल 2007 में क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। इसके बाद वे क्रिकेट से दूर हो गये थे। मार्च 2021 में वे थाइलैंड गये थे और अपनी छुट्टियां बिता रहे थे। इसी दौरान उनको एक दिन अचानक हार्ट अटैक हुआ और कुछ देर में उनकी मौत हो गई। शेन वार्न अपनी लाइफस्टाइल की वजह से हमेशा सुर्खियों में छाए रहे।

Shane Warne and Allegations: उन पर गलत मेसेज भेजने के भी आरोप हैं

वार्न की मौत से कुछ दिन पहले टीवी स्टार अभिनेत्री जेसिका पावर ने उन पर गंदे मैसेज भेजने का गंभीर आरोप लगाया था। जेसिका ने इंस्टाग्राम पर चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए थे। इसमें 30 साल की जेसिका पावर ने वार्न से कहा था कि वो होटल कमरे में उनसे नहीं मिलना चाहतीं क्योंकि वो उस तरह की लड़की नहीं हैं। जेसिका के अलावा एली गोन्साल्वेज जो कि पेशे से एक मॉडल हैं, उन्होंने भी शेन पर गलत मैसेज भेजने का आरोप लगाया था।

Also Read: Shock Of India T20 Defeat: T20 सेमीफाइनल में भारत को इंग्लैंड ने हरा दिया था, टूट गये थे कप्तान रोहित, कोच द्रविड़ ने ऐसे बढ़ाया हौसला

उन पर एक टीवी मूवी बनाई गई है। मूवी की शूटिंग के दौरान शेन का रोल निभा रहे अभिनेता और अभिनेत्री दोनों घायल हो गए। बताया जा रहा है कि ऑन स्क्रीन शेन और उनकी पार्टनर के साथ एक इंटिमेट सीन फिल्माया जा रहा था कि तभी दोनों लोग घायल हो गए।

दरअसल 32 साल के एलेक्स विलियम्स (Alex Williams) पूर्व ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं 29 साल की मार्नी केनेडी (Marny Kennedy) शेन की पूर्व पत्नी सिमोन के किरदार में हैं। सिमोन वार्न के तीन बच्चों की मां हैं। एलेक्स और वार्नी पर एक बेडरूम रोमांस का दृश्य शूट किया जा रहा था लेकिन दोनों हादसे का शिकार हो गए। दोनों को एक साथ बेड पर गिरना था, लेकिन गलती से वो सीधा फ्लोर पर गिए गए।

मार्नी ने इस घटना के बारे में बात करते हुए कहा कि शूटिंग के दौरान वो एक कॉरिडोर से गुजर रहे थे। यहां से उन्हें एक दूसरे को बेडरूम में धकेलते हुए बेड पर जाना था लेकिन उनसे गलती हो गई और दोनों फर्श पर जा गिरे। इसके बाद दोनों को हॉस्पिटल ले जाया गया।

इस घटना में मार्नी की कलाई टूट गई, जबकि एलेक्स के सिर के पिछले हिस्से में चोट लगी। हालांकि अच्छी बात ये है कि दोनों खतरे से बाहर हैं। डॉक्टर्स ने कहा है कि वो जल्द ही शूटिंग के लिए लौटेंगे।

वेंकट नटराजन खेल पत्रकार हैं। क्रिकेट में इनकी ना केवल रुचि है, बल्कि यह क्रिकेट के अच्छे खिलाड़ी भी रह चुके हैं। क्रिकेट से जुड़े क़िस्से लिखने के अलावा वेंकट क्रिकेट Match Live Update, Cricket News in Hindi कवर करने में भी माहिर हैं।