सारा तेंडुलकर
Stories

क्या सारा तेंदुलकर अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ करने वाली हैं शादी?

शुभमन गिल (Shubman Gill) और सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) की अक्सर अफेयर की खबरें चर्चा में रहती हैं। दोनों ने ऑफिशियली अपने रिलेशन के बारे में कभी खुलकर कुछ नहीं बताया है लेकिन अब सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा की एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें वो एक लड़के के साथ नज़र आ रही हैं। तस्वीर को देखने के बाद फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि सारा ने नया बॉयफ्रेंड बना लिया है। हालांकि क्या है इस तस्वीर की सच्चाई, आइए हम आपको विस्तार से बताते हैं।

सोशल मीडिया पर इस बात की काफी चर्चा है कि सारा तेंदुलकर अब शुभमन गिल नहीं बल्कि किसी और शख्स को डेट कर रही हैं। इस बात को हवा तब मिली जब सारा ने एक लड़के के साथ तस्वीर शेयर की जिनके साथ वो दिन-रात जमकर घूम रही हैं। सोशल मीडिया पर लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि सारा अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ काफी सीरियस हैं और वो उसी के साथ शादी भी करेंगी। वहीं दूसरी तरफ इस तस्वीर को देखकर शुभमन गिल के फैंस काफी उदास हैं।

सारा तेंडुलकर अपने दोस्त सिद्धार्थ के साथ

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में सारा काफी खुश नज़र आ रही हैं और यहीं पर फैंस ने गलती कर दी ये समझने में कि आखिर ये लड़का है कौन? दरअसल तस्वीर में सारा किसी क्रिकेटर के साथ नहीं बल्कि अपने बचपन के दोस्त सिद्धार्थ के साथ नज़र आ रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सारा और सिद्धार्थ दोनों एक दूसरे के बचपन के दोस्त है। सारा स्कूल के दिनों से ही सिद्धार्थ को जानती है। सबसे खास बात तो ये है कि सचिन तेंदुलकर समेत सारा की पूरी फैमिली सिद्धार्थ को बहुत अच्छे से जानती है। इसलिए जो बात सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही है कि सारा अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं वो सरासर गलत है। मज़े की बात ये है कि सारा और सिद्धार्थ की फोटो अक्सर वायरल होती हैं और अक्सर ये चर्चा होने लगती है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस बार तो हद ही हो गई जब लोगों ने ये मान लिया कि सारा और सिद्धार्थ एक दूसरे के साथ शादी करने जा रहे हैं।

गौरतलब है कि शुभमन गिल ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की जिसमें वो फुटबॉलर एरलिंग हालैंड और केविन डी ब्रीएन के साथ दिखाई दे रहे हैं जिस पर लोगों ने कमेंट्स में सारा का पता पूछने लगे। एक यूजर ने कमेंट किया कि ‘भाई सारा कहां हैं?’ दरअसल सारा तेंदुलकर भी कुछ दिन पहले लंदन में ही थी इसलिए लोग ये कयास लगा रहे थे कि दोनों की मुलाकात जरूर लंदन में हुई होगी।