Sanath Jaysuriya। Jaysuriya leaked video
Stories

Sanath Jayasuriya Love Story: बीवी की प्राइवेट वीडियो लीक करने वाले इस खिलाड़ी की लव लाइफ है काफी दिलचस्प

Sanath Jayasuriya Love Story: मौजूदा दौर में हर गेंद पर छक्का लगाने की प्रवृति वाले कई बल्लेबाज हैं लेकिन क्रिकेट की दुनिया में विस्फोटक बल्लेबाज़ी करने वाले टीम श्रीलंका के पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या (Sanath Jayasuriya) का एक अपना ही दौर था। 90 के दशक में ऐसे बल्लेबाज़ काफी कम ही देखने को मिलते थे जो किसी भी गेंद को बाउंड्री के उस पार पहुंचा दें लेकिन सनथ के लिए ये उनके बाएं हाथ का खेल था। सामने कोई भी गेंदबाज हो अगर सनथ जयसूर्या फॉर्म में हैं तो फिर उसकी खैर नहीं। दुनिया का कोई भी गेदबाज उन्हें बॉलिंग करने से डरता था, ये रुतबा था सनथ जयसूर्या का। वनडे वर्ल्ड कप 1996 में श्रीलंकाई टीम ने शानदार प्रदर्शन कर कप अपने नाम किया था। श्रीलंका की इस जीत में जयसूर्या की सबसे अहम भूमिका थी। हालांकि जयसूर्या का करियर कितना जबरदस्त था उतना ही दिलचस्प उनकी लव लाइफ।

सनथ जयसूर्या की अब तक 3 शादी कर चुके हैं। वो अलग बात है कि तीनों ही शाद कामयाब नहीं रही। सनथ ने पहली शादी साल 1998 में एक एयर होस्टेस से की थी। उनकी पहली पत्नी का नाम सुमुद करुणानायक है। उनकी पहली शादी एक साल भी नहीं टिक सकी और जल्द ही उनका तलाक हो गया। साल 2000 में सनथ जयसूर्या ने दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे। दूसरी शादी से जयसूर्या को 3 बच्चे हैं। लेकिन साल 2012 के दौरान ऐसी खबरें आई कि जयसूर्या एक श्रीलंकाई मॉडल के प्यार में पागल हो चुके हैं। उनकी एक्ट्रेस मलिका सिरिसेना से अफेयर की खबरें आग की तरह फैल गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिरिसेना से जयसूर्या शादी करना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी को तलाक भी दे दिया था।

पत्नी का प्राइवेट वीडियो लीक करने का आरोप

साल 2012 में ही अफवाहों पर मुहर लगी। सनथ जयसूर्या ने एक मंदिर में एक्ट्रेस मलिका सिरिसेना के साथ शादी रचाई। हालांकि उनकी तीसरी शादी भी टिक नहीं सकी और बहुत कम समय में उनका तलाक हो गया। जयसूर्या से शादी करने के बाद मलिका सिरिसेना को एक बिजनेसमैन से प्यार हो गया और उन्होंने अपने लवर से शादी कर ली। हैरानी की बात ये है कि इसके बाद जयसूर्या पर गंभीर आरोप लगे। मलिका ने सनथ पर आरोप लगाया कि उन्होंने बदला लेने के लिए उनका आपत्तिजनक वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर दिया। इस दावे में कितनी सच्चाई है ये तो मालूम नहीं लेकिन इस आरोप के बाद जयसूर्या का नाम काफी खराब हुआ।

Also Read: World Cup 2023: इंडिया से मिली हार के बाद बर्बाद हो गई वेस्टइंडीज की टीम! कपिल देव ने तोड़ा था कैरेबियाई टीम का घमंड

दिग्गज बल्लेबाजों में होती है गिनती

श्रीलंका के घातक बल्लेबाज सनथ जयसूर्या ने 110 टेस्ट मैचों में टोटल 6973 रन बनाए हैं। उन्होंने टेस्ट में कुल 14 शतक लगाए हैं। वहीं बात की जाए वनडे की तो उन्होंने 13,430 बनाए हैं। वनडे इंटरनेशनल में उन्होंने 28 शतक जड़े हैं। इस आंकड़े को देखकर आप आसानी से अंदाज़ा लगा सकते हैं कि जयसूर्या अपने टाइम में किस कद के खिलाड़ी हैं। हालांकि आप ये जानकर हैरान रह जाएंगे कि जब इंटरनेशनल डेब्यू किया था तो सनथ जयसूर्या 7वें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए मैदान में आते थे लेकिन साल 1996 में उन्होंने श्रीलंका की टीम की तस्वीर ही बदल दी। ओपनर के तौर पर सनथ जयसूर्या ने श्रीलंका को कई मैच में जीत दिलाई है।