Sachin Tendulkar Scared Sourav Ganguly: सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली (फोटो सोर्स:Twitter@sachin_rt/@SGanguly99)
Stories

Sachin Tendulkar Scared Sourav Ganguly: सचिन को रात में इस तरह देख डर गए थे सौरव, जानें घटना की सच्चाई, देखें वीडियो

Sachin Tendulkar Scared Sourav Ganguly: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने देश के बड़े खिलाड़ियों में शुमार सचिन तेंदुलकर की एक अजीबोगरीब आदत का जिक्र किया है। सौरव ने बताया है कि सचिन को रात में नींद में चलने की आदत है।

सौरव ने बताया कि एक बार ऐसा हुआ कि भारतीय टीम इंगलैंड में थी और उस समय सचिन उनके ही रूम में सो रहे थे। सौरव ने बताया कि कैसे रात में सचिन ने उन्हें डरा दिया था और वे इस घटना से इतना डर गए थे कि अगले दिन इस बारे में वे सचिन से पूछ भी लिए थे।

Read:M S Dhoni: भारतीय खिलाड़ी Sachin Tendulkar के फैसले ने कैसे बदली M S Dhoni की किस्मत

रात में नींद में चलते है सचिन तेंदुलकर

सौरव गांगुली ने बताया कि वे एक रात दोनों साथ में सोए थे और जब ज्यादा रात हो जाती है तो वे क्या देखते हैं कि सचिन रूम में चल रहे हैं। इस तरीके से रात में सचिन को चलते देख वे पहले यह समझे थे कि शायद वे बाथरूम गए होंगे। इसके बाद वे दूसरी ओर सो गए थे और दूसरे दिन इस बारे में वे सचिन से कुछ पूछे भी नहीं थे।

उन्होंने बताया कि दूसरे दिन भी वे सचिन को उसी तरीके से रात में घूमते हुए देखा था और इस घटना से वे घबरा गए थे। सौरव ने बताया कि वे सचिन को पहले रूम में चलते और फिर एक कुर्सी पर जाकर बैठते हुए देखा था।

Also Read:Abdul Qadir Challenges to Sachin Tendulkar: 16 साल का बच्चा सचिन को दिग्गज अब्दुल कादिर की चुनौती, तेंदुलकर का ऐसा था जवाब

इसके बाद उन्हें बेड पर आकर सोते हुए भी देखा था। वे इस घटना से काफी घबरा गए थे और अगले दिन इस बारे में वे सचिन से पूछ लिए थे।

क्या मुझे डरा रहे थे- सचिन से बोले सौरव

सौरव ने बताया कि वे इस घटना के बारे में सचिन से पूछे थे कि क्या तुम मुझे रात में डरा रहे थे। इस पर सचिन ने कहा कि नहीं उन्हें रात में नींद में चलने की आदत है और इस कारण वे रूम में चल रहे थे।

मैदान में सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली की जोड़ी है हिट

क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली की जोड़ी सुपरहिट रही है। उनकी शानदार पारी और बेहतरीन साझेदारी के कारण भारत को कई मैचों में जीत मिली है। उनकी पारी इतनी शानदार रहती थी कि दोनों खिलाड़ियों के बीच सबसे ज्यादा शतकीय साझेदारी का रिकार्ड इनके ही नाम है। इन दोनों ने एक साथ 176 वनडे मैच खेले हैं, इस दौरान दोनों के बीच 8227 रनों की साझेदारी रही है।

वेंकट नटराजन खेल पत्रकार हैं। क्रिकेट में इनकी ना केवल रुचि है, बल्कि यह क्रिकेट के अच्छे खिलाड़ी भी रह चुके हैं। क्रिकेट से जुड़े क़िस्से लिखने के अलावा वेंकट क्रिकेट Match Live Update, Cricket News in Hindi कवर करने में भी माहिर हैं।