Ravindra Jadeja Love Story
Stories

Ravindra Jadeja Love Story: पहली नजर में रिवाबा के फैन हो गए थे जडेजा, जानिए शादी में पुलिस को क्यों आना पड़ा ?

Ravindra Jadeja Love Story: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर Ravindra Jadeja ने अपने शानदार खेल से क्रिकेट फैंस को इंप्रेस किया है लेकिन सर जडेजा पहली मुलाकात में रीवाबा सोलंकी के आशिक बन गए थे। जडेजा की लव स्टोरी उनके क्रिकेट करियर की तरह ही काफी इंटरेस्टिंग है।

Ravindra Jadeja Love Story: बहन ने रिवाबा से कराई पहली मुलाकात

रीवाबा सोलंकी जडेजा की बहन नैना की पहले से ही दोस्त थीं। नैना ने ही दोनों की मुलाकात एक पार्टी में कराई थी। पार्टी में रीवाबा को देखकर जडेजा रीवाबा के दीवाने हो गए थे। दोनों ने इस पार्टी के बाद आपस में नंबर एक्सचेंज कर लिए थे। यहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरु हुई। दोनों के बीच बातें शुरू हुई और सिर्फ 3 महीने के अदर जडेजा ने खुद के रेस्टोरेंट “Jaddu’s Food Field” में 5 फ़रवरी को इंगेजमेंट कर ली।

Also Read: World Cup 2023: विश्व कप से पहले पाकिस्तान ने BCCI के सामने रखी नामुमकिन शर्त, तो क्या वर्ल्ड कप नहीं खेल पाएगी PAK टीम ?

Ravindra Jadeja क्रिकेट में जितनी फुर्ती दिखाते हैं उतनी ही फुर्ती उन्होंने अपनी लव स्टोरी में दिखाई और चट मंगनी पट ब्याह रचा डाला। दोनों 17 अप्रैल 2017 को हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। बल्लेबाजी हो, गेंदबाजी हो या फील्डिंग की बात हो मैदान पर सर जडेजा का जलवा हमेशा बरकरार रहता है, ठीक उसी तरह उनकी रॉयल शादी में भी उनका ये जलवा बरकरार रहा।

दरअसल जडेजा राजपूत हैं और राजपूत शादियों की शान होती है गोलियों की गड़गड़ाहट। Ravindra Jadeja की शादी में भी मेहमानों का स्वागत गोलियों से हुआ और जमकर हवाई फायरिंग हुई। जिसे लेकर पुलिस में कंप्लेन कराई गई और शादी में पुलिस को भी आना पड़ गया।

Ravindra Jadeja Love Story: शादी में जडेजा किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे

शादी के दिन जडेजा ने गुलाबी रंग की शेरवानी पहनी हुई थी। वहीं रिवाबा एक ट्रेडिशनल लाल, हरे और नारंगी रंग के लहंगे में नजर आईं थीं। शादी के दिन जडेजा किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे। एक साल बाद रिवाबा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम निध्याना रखा गया है। रिवाबा और रवींद्र सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बेटी के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं।

रिवाबा एक पॉलिटिकल फैमिली से आती हैं और वो ख़ुद भी गुजरात की MLA हैं। रीवाबा ने राजकोट से मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है।