IPL 2023 | Lucknow Super Giants | KL Rahul |
Stories

आथ‍िया शेट्टी से बढ़‍िया खाना बना लेते हैं केएल राहुल

क्रिकेटर केएल राहुल और आथ‍िया शेट्टी की शादी जनवरी, 2023 में हुई थी। दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते थे। दोनों के बारे में कुछ द‍िचस्‍प बातें आप भी जान‍िए:

केएल राहुल अच्‍छा खाना बनाते हैं। कम से कम पत्‍नी आथ‍िया शेट्टी से तो अच्‍छा बनाते हैं। आथ‍िया ने खुद भी यह माना है। जब कोराना के चलते पूरे देश और दुन‍िया में लॉकडाउन था, तब तमाम लोगों की तरह राहुल और आथ‍िया ने भी कुक‍िंग में हाथ आजमाया था। आथ‍िया ने एक द‍िन बनाना ब्रेड बनाने की कोश‍िश की। लेक‍िन, वह जल गई। इस बात का उदाहरण देते हुए आथ‍िया ने एक शो में राहुल को खुद से बेहतर कुक माना था।

Also Read: जब डेव‍िड वॉर्नर ने सुनाई ट‍िकटॉक पर आने की कहानी

दोनों में अक्‍सर नोंक-झोंक भी होती है। और, फ‍िर दोनों एक-दूसरे से सॉरी भी बोलते हैं। लेक‍िन, सॉरी बोलने में हमेशा राहुल पीछे ही रहते हैं। हालांक‍ि, आई लव यू बोलने में राहुल आगे रहते हैं।

Also Read: जब सकलेन को सच‍िन ने प‍िला द‍िया था पानी, मुश्‍ताक को डालने पड़ गए थे ह‍थ‍ियार

वैसे, आथ‍िया स्‍वभाव में राहुल की तुलना में थोड़ा ज्‍यादा ज‍िद्दी हैं। बीमारी की हालत में उनका बर्ताव बचपने वाला हो जाता है। गाड़ी ड्राइव करने के मामले में राहुल आथ‍िया से बेहतर हैं। केएल राहुल के क्रि‍केट आइकॉन राहुल द्रव‍िड़ रहे हैं। राहुल का पसंदीदा खाना फ्रायड फ‍िश, दाल और चावल है।

बता दें क‍ि आथ‍िया एक्‍ट्रेस हैं और एक्‍टर सुनील शेट्टी की बेटी हैं। उनकी पहली फ‍िल्‍म ‘हीरो’ 2015 में आई थी। राहुल ने अपना इंटरनेशनल क्र‍िकेट डेब्‍यू 2014 में टेस्‍ट मैच से क‍िया था। इससे एक साल पहले, यानी 2013 में उन्‍होंने पहली बार आईपीएल खेला था और पहला इंटरनेशनल वनडे मैच खेलने का मौका उन्‍हें 2016 में म‍िला।

राहुल की परवर‍िश ऐसे माहौल में हुई है जहां चर‍ित्र पर बहुत ज्‍यादा जोर द‍िया गया। उनकी मां उनसे हमेशा यही कहती रहीं क‍ि तुम चाहे क‍ितना भी बड़ा क्र‍िकेटर बन जाओ, पर हमेशा अच्‍छा इंसान बने रहना है। यह सीख मां बचपन में भी देती थीं और बड़े होने पर भी।

वेंकट नटराजन खेल पत्रकार हैं। क्रिकेट में इनकी ना केवल रुचि है, बल्कि यह क्रिकेट के अच्छे खिलाड़ी भी रह चुके हैं। क्रिकेट से जुड़े क़िस्से लिखने के अलावा वेंकट क्रिकेट Match Live Update, Cricket News in Hindi कवर करने में भी माहिर हैं।