IPL 2023| Ishant Sharma | Akshar Patel |
Stories

अदरक लेकर चाय में कूद मत जाना…जब ईशांत शर्मा ने की थी मस्‍ती- अक्षर पटेल ने सुनाया क‍िस्‍सा

IPL 2023 Matches: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में ऋषभ पंत नहीं खेलेंगे। कुछ महीने पहले हुए भयानक सड़क हादसे में वह बुरी तरह जख्‍मी हुए थे। इस वजह से पंत आईपीएल से बाहर हैं। मुकाबला शुरू होने से पहले द‍िल्‍ली कैप‍िटल के उपकप्तान अक्षर पटेल ने उन्हें भावुक अंदाज में याद किया है।

दिल्ली कैपिटल के सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट क‍िया गया है। इसमें अक्षर पटेल ने कहा है कि मैं लगातार ऋषभ पंत के संपर्क में हूं। और मैंने उनसे कहा है- अपना तो दिल से रिश्ता है। मैं तुम्हें मिलने आऊं या न आऊं, द‍िल से हमेशा तुम्‍हारे साथ हूं।

अक्षर पटेल ने कहा- हमारा मुख्य नेता बीमार है, हम तुम्हें बहुत मिस करेंगे

अक्षर पटेल ने कहा- हमारा मुख्य नेता बीमार है। हम तुम्हें बहुत मिस करेंगे। जल्दी से ठीक हो जाओ भाई। इस सीजन में हम संभाल लेंगे, लेकिन हमें हमेशा तुम्हारी जरूरत रहेगी। तुम्हारी जगह कोई नहीं ले सकता।

इशांत शर्मा, ऋषभ पंत, आवेश खान, अक्षर पटेल ये सब एक ग्रुप के खिलाड़ी हैं

बता दें क‍ि पंत से पटेल का र‍िश्‍ता कुछ अलग ही है। इशांत शर्मा, ऋषभ पंत, आवेश खान, अक्षर पटेल ये सब एक ग्रुप के खिलाड़ी हैं। इनकी आपस में खूब जमती है और ये सब म‍िल कर खूब मस्ती करते हैं। मैच के दौरान भी और मैच के बाद भी। अक्षर पटेल ने बताया कि मैच के बाद भी रात को सब धमाचौकड़ी जमाते हैं और हॉट चॉकलेट खाते हुए मस्ती करते हैं। पटेल ने बताया क‍ि पंत मैच के दौरान भी तरह-तरह की आवाजें न‍िकाल कर और कमेंट्स करके मस्‍ती करते रहते हैं और माहौल को हल्‍का बनाए रखते हैं।

Also Read: रव‍ि के ल‍िए फर‍िश्‍ता बने शाहरुख: मजदूरी करनी पड़ी, प‍िता ने कह द‍िया- क्र‍िकेट छोड़ दो, पर कोच की एक कोश‍िश से बदल गई र‍व‍ि ब‍िश्‍नोई की क‍िस्‍मत

अक्षर पटेल ने एक इंटरव्‍यू में ईशांत शर्मा का एक क‍िस्‍सा कुछ इस तरह बताया था- एक बार रात को हम सब मस्‍ती कर रहे थे। इशांत शर्मा ने फोन पर चाय का ऑर्डर किया। आर्डर देते हुए इशांत शर्मा ने बोला- हेलो भैया, मुझे चाय चाहिए। अदरक वाली चाय चाहिए। चाय तो अदरक वाली लाना, लेकिन अदरक लेकर उसमें कूद मत जाना।

अक्षर पटेल ने बताया कि यह कूदने वाली बात ईशांत शर्मा का पेटेंट डायलॉग है। जब कोई उनकी खिंचाई करने लगता है और मैं आग में थोड़ा घी डाल देता हूं तो उस वक्‍त भी इशांत शर्मा ऐसा ही कहते हैं- हां स्विमिंग पूल है, आओ तुम भी कूद जाओ।

वेंकट नटराजन खेल पत्रकार हैं। क्रिकेट में इनकी ना केवल रुचि है, बल्कि यह क्रिकेट के अच्छे खिलाड़ी भी रह चुके हैं। क्रिकेट से जुड़े क़िस्से लिखने के अलावा वेंकट क्रिकेट Match Live Update, Cricket News in Hindi कवर करने में भी माहिर हैं।