Rohit Sharma Bunked School To Meet Ideal:
Stories

Rohit Sharma Bunked School To Meet Ideal: विरेंदर सहवाग के फैन थे रोहित शर्मा, मिलने के लिए करते थे यह काम

Rohit Sharma Bunked School To Meet Ideal: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं। वे पूर्व खिलाड़ी विरेंदर सहवाग के बहुत बड़े फैन थे और उनको अपना आइडल मानते हैं। रोहित शर्मा वीरेंदर सहवाग को बचपन से ही लाइक करते हैं। सहवाग को भी अकसर रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए सुना जा सकता है।

Rohit Sharma Bunked School To Meet Ideal: कई बार मिल चुकी है सजा

रोहित शर्मा अक्सर विरेंदर सहवाग से मिलने के लिए स्कूल के दिनों में क्लास बंक कर देते थे। इसको लेकर कई बार उनको सजा भी मिली थी।  

Read: Asia Cup 2023: भारतीय फैंस के लिए खुशखबरी, पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के लिए मिलेगा रिजर्व डे

एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वे एक बार अचानक स्कूल से निकलकर सीधे विरेंदर सहवाग के पास स्टेडियम पहुंच गये। वहां उन्होंने तस्वीरें भी खिंचवाई और उनका ऑटोग्राफ भी लिया।

रोहित शर्मा के विरेंदर सहवाग से मिलने की खबर एक अखबार में छपी थी, जिसके बाद यह बात उनके स्कूल तक भी पहुंच गई थी। रोहित को क्लास बंक करने के लिए स्कूल से सजा भी मिली थी।

रोहित को सजा के लिए कोई पछतावा नहीं था और मौका मिलने पर वे ऐसा दोबारा करने की बात कहते थे।

Also Read: Ravichandran Ashwin: भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने दिया बड़ा बयान, कहा यह उनका आखिरी वर्ल्ड कप

भारतीय क्रिकेट टीम में रोहित शर्मा और विरेंदर सहवाग ने कई पारियां एक साथ खेली हैं। इनकी घातक ओपनिंग और एक अच्छी साझेदारी के कारण भारत ने कई मैच जीते हैं।

 

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने क्रिकेटर बनने के पीछे विरेंदर सहवाग की प्रेरणा को बताई वजह। कहा कि उनसे काफी कुछ सीखा और क्रिकेट खेलने के लिए प्रेरित हुए। वे न होते तो शायद रोहित भी क्रिकेटर नहीं होते।

वेंकट नटराजन खेल पत्रकार हैं। क्रिकेट में इनकी ना केवल रुचि है, बल्कि यह क्रिकेट के अच्छे खिलाड़ी भी रह चुके हैं। क्रिकेट से जुड़े क़िस्से लिखने के अलावा वेंकट क्रिकेट Match Live Update, Cricket News in Hindi कवर करने में भी माहिर हैं।