Imran Farhat
Stories

Imran Farhat and Team India: टीम इंडिया के साथ मैच होता है तो बढ़ जाता है जुनून, इमरान फरहत ने बताई अपनी कहानी

Imran Farhat and Team India: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के बैटिंग कोच इमरान फरहत का कहना है कि जब भी इंडिया के खिलाफ मैच होता है हर खिलाड़ी का जुनून बढ़ जाता है। हालांकि उनका यह भी कहना है कि इंडियन प्लेयर्स को देखकर उन्होंने काफी कुछ सीखा है।

Imran Farhat and Team India: इमरान से सौ रन बनाने पर मुंहमांगा इनाम मिलने का वादा किया गया था

नादिर अली पॉडकास्ट में इंटरव्यू में बोलते हुए इमरान फरहत ने एक मजेदार किस्सा शेयर किया। उन्होंने कहा कि जब इंडिया के खिलाफ मैच था तो उनके ससुर जी ने उनसे कहा कि तुम इसमें खेलो और सौ रन बनाओंगे तो जो मांगोगे वो मैं दूंगा।

तब सीएल9 होंडा एकॉर्ड कार का शोरूम उनके घर के सामने था। फरहत ने उनसे कहा कि मैं यही लूंगा। जब फरहत ने ऐसा कर दिया तो एक दिन अपने ससुर जी को घर के सामने ही रोक लिया और कहा कि मैं यही कार लूंगा दिलाइए।

उन्होंने पाकिस्तान के लिए 40 टेस्ट मैच खेले जिसमें 2400 रन बनाए, फरहत ने टेस्ट में 3 शतक लगाने में कामयाबी पाई थी. इसके अलावा 57 वनडे मैच में उन्होंने 1719 रन बनाए जिसमें एक शतक भी शामिल था, पाकिस्तान के लिए इमरान फरहत ने 7 टी-20 इंटरनेशनल मैच भी खेले थे. उन्होंने पाकिस्तान के लिए आखिरी बार साल 2013 में खेला था।

पाकिस्तान के बाएं हाथ के बल्लेबाज रहे इमरान फरहत ने भारत के उस गेंदबाज का नाम बताया है जो काफी खतरनाक था। पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान फरहत ने नादिर अली के यू-ट्यूब चैनल पर बात करते हुए भारत के उस गेंदबाज का नाम लिया है जिसे खेलना मुश्किल था

वेंकट नटराजन खेल पत्रकार हैं। क्रिकेट में इनकी ना केवल रुचि है, बल्कि यह क्रिकेट के अच्छे खिलाड़ी भी रह चुके हैं। क्रिकेट से जुड़े क़िस्से लिखने के अलावा वेंकट क्रिकेट Match Live Update, Cricket News in Hindi कवर करने में भी माहिर हैं।