Andre Russell। Andre Russell Wife।
Stories

Wives of West Indies Cricketers: किसी से कम नहीं इन स्टार क्रिकेटर्स की पत्नियां, तस्वीरों में देखिए जलवा

Wives of West Indies Cricketers: क्रिकेट के दीवाने देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी इतने ज्यादा है कि उन्होंने अपनी मनपसंद क्रिकेट टीम का चुनाव पहले से ही कर रखा है चाहे वह भारत यह हो या फिर वेस्टइंडीज। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम में बहुत सारे क्रिकेटर ऐसे हैं जो लोगों के बेहद पसंदीदा क्रिकेटर हैं। सबसे पसंदीदा टीम में वेस्टइंडीज क्रिकेटर टीम को शामिल किया जाता है। T20 क्रिकेट के दौरान विंडीज सबसे सफल टीम के रूप में जानी जाती है। आज हम आपको वेस्टइंडीज के कुछ मशहूर क्रिकेटर की पत्नी के बारे में हमारी इस पोस्ट के जरिए बताने जा रहे हैं।

ताशा बैरिज

Chris Gayle with Wife Natasha
अपनी फैमिली के साथ क्रिस गेल। (फोटो- इंस्टाग्राम)

सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर क्रिस गेल की पत्नी का नाम है नताशा बैरिज। क्रिस गेल जिसे पूरी दुनिया में सबसे मनोरंजक और मशहूर इंडीज क्रिकेटर के रूप में देखा जाता है। 5 साल डेट करने के बाद उन्होंने नताशा बैरिज से साल 2009 में शादी कर ली थी। नताशा बैरिज एक मशहूर और पेशेवर फैशन डिज़ाइनर है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नताशा को लाइफ़स्टाइल टिप्स देते हुए आप देख सकते हैं और वे सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा लोकप्रिय हैं।

https://youtu.be/NF6EDBXlrbU

जेना अली

Kieron Pollard With Wife Jenna Ali
पत्नी जेना के साथ किरोन पोलार्ड। (फोटो- इंस्टाग्राम)

किरोन पोलार्ड एक जाने-माने वेस्टइंडीज क्रिकेटर जिन्होंने साल 2012 में जीना अली के साथ शादी कर ली थी। एक साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया उसके बाद वे शादी के बंधन में बंध गए। जीना अली त्रिनिदाद मेजपोश एक्सेसरीज का बिजनेस चलाती हैं और वह टोबैगो की रहने वाली हैं। इन दोनों के दो बच्चे भी हैं।

जेसिम लोरा

Andre Russell With Wife Jassym Lora
पत्नी जेसिम लोरा के साथ आंद्रे रसेल। (फोटो- इंस्टाग्राम)

आंद्रे रसेल से साल 2014 में जेसिम लोरा की सगाई हुई थी जिसके बाद वे साल 2016 में एक दूसरे के साथ शादी कर पति पत्नी बन गए। मशहूर क्रिकेटर आंद्रे रसेल की पत्नी उज्जैन सिंह संयुक्त राज्य अमेरिका के मियामी फ्लोरिडा की रहने वाली है उन्हें घूमना फिरना और शॉपिंग करना बेहद पसंद है। फिटनेस के पीछे जेसिम बेहद पागल है इसलिए अपने आप को फिट रखना वे बेहद पसंद करती हैं।

Also Read: Ishant Sharma on Virat Kohli: पूरी रात पार्टी करने के बाद अगले दिन विराट ने किया कारनामा, इशांत ने सुनाया मजेदार किस्सा

नंदिता कुमार

Nandita Kumar। Sunil Narine
पत्नी नंदिता के साथ सुनील नरेन। (फोटो- इंस्टाग्राम)

मशहूर क्रिकेटर कुमार सुनील नारायण ने नंदिता कुमार से साल 2013 में शादी कर ली थी। एक तरफ सुनील नारायण जाने-माने स्पिनर है तो नंदिता भी एक पेशेवर नेल आर्टिस्ट है।