Gautam Gambhir Virendra Sehwag Food Order: पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर और विरेंदर सहवाग (फोटो सोर्स: Twitter@virendersehwag/@GautamGambhir)
Stories

Gautam Gambhir Virendra Sehwag Food Order: करीब 1 महीने तक विरेंदर सहवाग को मजबूरन खाना पड़ा था एक ही खाना! गौतम गंभीर ने शो में किया बड़ा खुलासा

Gautam Gambhir Virendra Sehwag Food Order: पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने बताया कि एक बार ऐसा हुआ कि वे और विरेंदर सहवाग ने करीब एक महीने तक एक ही खाना खाया है। न्यूज 18 के एक शो में हिस्सा लेते हुए गौतम ने यह खुलासा किया है कि वे और सहवाग टी20 वल्ड कप के लिए एक महीने के लिए साउथ अफ्रीका में थे।

इस दौरान सहवाग उनके ही रूम में आकर खाना खाते थे और खाने का ऑर्डर हमेशा गौतम ही किया करते थे। उन्होंने बताया कि वे एक ही खाना को हर रोज ऑर्डर किया करते थे और वे और सहवाग उसे ही खाया करते थे। शो में उन्होंने इरफान पठान का भी जिक्र किया है और कहा है कि वे भी बहुत खाने के शौकीन है और वे अकसर बाहर से खाना मंगा कर खाया करते हैं।

Read:Gautam Gambhir Viral Video: Pak फैंस ने भारत के खिलाफ लगाए नारे, Gambhir ने एक इशारे से कर दी बोलती बंद !

एक महीने खाया कॉर्न पालक और दाल मखनी

गौतम की अगर माने तो वे और सहवाग ने साउथ अफ्रीका में एक महीने तक कॉर्न पालक और दाल मखनी खाया है। उन्हें यह खाना बुहत पसंद था इसलिए हमेशा वे यही ऑर्डर किया करते थे लेकिन सहवाग को हर रोज एक ही खाना खाना पसंद नहीं था।

सहवाग एक ही डिश हर रोज खाकर बोर हो जाते थे और गौतम को कुछ और ऑर्डर करने को कहते थे। चूकि गौतम के रूम में आकर सहवाग खाना खाया करते थे इसलिए जो भी वे ऑर्डर करते थे सहवाग को वही मजबूरन खाना पड़ता था।

इरफान पठान कमेंट्री के दौरान मंगाते हैं खाना

शो के दौरान जब ज्यादा खाने के शौकीन का जिक्र करते हुए इरफान पठान और युवराज सिंह के बारे में सवाल पूछा गया तो इस पर जवाब देते हुए गौतम ने कहा कि इरफान खाने के बहुत बड़े शौकीन हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें अभी भी हर तरह का खाने खाना काफी पसंद है।

Also Read:Gautam Gambhir Picked Team India World Cup Squad 2023: पूर्व भारतीय ओपनर Gautam Gambhir ने World Cup की टीम से किसको किया बाहर

इस पर गौतम ने आगे कहा कि जब वे और इरफान कमेंट्री करते हैं तो उस दौरान भी वे बाहर से खाना ऑर्डर करते हैं और वहीं स्टूडियो में खाते है। इरफान स्टूडियो से ही केक और पेस्ट्री का ऑर्डर करते हैं और वहां मंगाकर वे खाते हैं।

वेंकट नटराजन खेल पत्रकार हैं। क्रिकेट में इनकी ना केवल रुचि है, बल्कि यह क्रिकेट के अच्छे खिलाड़ी भी रह चुके हैं। क्रिकेट से जुड़े क़िस्से लिखने के अलावा वेंकट क्रिकेट Match Live Update, Cricket News in Hindi कवर करने में भी माहिर हैं।