Site icon Cricketiya

हैरी ब्रूक के आउट होने का वीडियो वायरल, देखकर हंसी छूट जायेगी

हैरी ब्रूक

शुक्रवार को एशेज सीरीज (Ashes series) के पहले टेस्‍ट में इंग्‍लैंड के मिडिल ऑर्डर बल्‍लेबाज हैरी ब्रूक (Harry Brook) काफी हास्यास्पद तरीके से आउट हो गए जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। ब्रूक के आउट होने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग कमेंट्स में हैरी ब्रूक का मज़ाक बना रहे हैं। इंग्लैंड के दाएं हाथ के बल्‍लेबाज ब्रूक ने अच्छी बल्लेबाज़ी की। उन्होंने 37 गेंदों में चार चौके की मदद से 32 रन बनाए। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंग्‍लैंड ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया और बल्लेबाज़ ओली पोप के आउट होने के बाद हैरी ब्रूक क्रीज पर आए। ब्रूक काफी अच्छे लय में नज़र आ रहे थे। सभी को उम्मीद थी कि ब्रूक बड़ी पारी खेलने में कामयाब होंगे लेकिन जिस तरह उनका विकेट गिरा उसकी वजह से वो हंसी का पात्र बन गए।

कैसे आउट हुए हैरी ब्रूक ?

ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर नाथन लियोन पारी का 38वां ओवर डाल रहे थे। लियोन ने पारी की दूसरी गेंद पर ब्रूक को आउट कर दिया। लियोन ने लेग स्‍टंप लाइन पर शॉर्ट लेंथ की गेंद डाली थी। गेंद सीधा ब्रूक के थाई पैड पर जाकर लगी। इस दौरान विकेटकीपर को देखकर लगा कि गेंद लेग साइड में हवा में पीछे की तरफ गई है। गेंद हवा में जरूर गई लेकिन ब्रूक की पीठ पर लगने के बाद पिच पर टप्‍पा खाकर गेंद स्‍टंप पर जाकर लग गई।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

दरअसल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ब्रूक को गेंद दिखी ही नहीं और उन्‍हें पता ही नहीं चला कि गेंद हवा में किस तरफ है और गेंद स्‍टंप पर जाकर लग गई। ब्रूक काफी दुर्भाग्यशाली रहे लेकिन ऑस्‍ट्रेलियाई टीम ने विकेट का खूब जश्‍न मनाया। ब्रूक जब आउट हुए तब इंग्‍लैंड का स्‍कोर 175/4 था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच बर्मिंघम के एजबेस्टन के मैदान पर खेला जा रहा है। खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड ने 8 विकेट गंवाकर टोटल 393 रनों का स्कोर खड़ा किया और अपनी पहली पारी घोषित कर दी है।  जो रूट 118 रन बनाकर नाबाद रहे।ऑली रॉबिंसन 17 रन बनाकर नाबाद रहे। बेयरस्टो ने 78 रन की शानदार पारी खेली और वहीं ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज नेथन लायन को कुल 4 विकेट मिले।

Exit mobile version