Deepak Chahar wife beach look
Stories

दीपक चाहर की पत्नी का बीच पर दिखा ग्लैमरस लुक

टीम इंडिया के शानदार तेज़ गेंदबाज़ दीपक चाहर ( Deepak Chahar ) ने IPL 2023 में काफी अच्छा प्रदर्शन किया .. CSK ( Chennai Super Kings ) ने इस बार का IPL खिताब अपने नाम किया जिसमें दीपक चाहर का बड़ा योगदान रहा .. IPL के बाद उन्होंने अपनी पत्नी जया भारद्वाज ( Jaya Bhardwaj ) के साथ इंडोनेशिया में छुट्टियां मनाई जहां से दीपक की पत्नी जया ने अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं ..

जया भारद्वाज की खूबसूरती के सामने बॉलीवुड की हसीनाओं का हुस्न फीका पड़ जाता है .. जया ने इस बार गीली आइलैंड से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देखकर उनके फैंस के होश उड़ गए .. जिसमें जया येलो कलर की समर एंड बीच ड्रेस में बीच पर एंजॉय कर रही हैं .. एक तस्वीर में जया झूला झूलती दिखाई दे रही हैं तो वहीं एक बीच पर पोज दे रही हैं .. एक क्लिप में जया समुद्र की लहरों को देख रही हैं .. इंस्टाग्राम पर अक्सर जया अपनी तस्वीरें शेयर करते रहती हैं .. इंस्टाग्राम पर जया के 2 लाख 40 हज़ार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं .. जया जब भी कहीं किसी ट्रिप पर घूमने जाती हैं तो तस्वीरें शेयर करना कभी नहीं भूलती और उनके फैंस भी उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं .. जया भारद्वाज काफी खूबसूरत और ग्लैमरस हैं .. जया एक इंटरप्रेन्योर हैं और काफी लड़कियों के लिए इंस्पिरेशन भी .. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जया सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं .. सिद्धार्थ एक वीडियो जॉकी और मॉडल हैं जो कई टीवी शोज में नज़र आ चुके हैं ..

दीपक चाहर और जया की लव स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है .. दरअसल दीपक की बहन मालती चाहर ने दोनों की मुलाकात कराई थी .. दीपक और जया के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ .. दोनों की पहले दोस्ती हुई और थोड़े ही टाइम में दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला .. दीपक और जया ने एक दूसरे को लंबे दिनों तक डेट करने के बाद IPL 2022 में स्टेडियम में ही दीपक ने जया को शादी के लिए प्रपोज किया और फिर दोनों ने 7 जून को शादी कर ली .. लिहाज़ा दोनों ने अपनी पहली सालगिरह इंडोनेशिया में मनाई .. ।

वेंकट नटराजन खेल पत्रकार हैं। क्रिकेट में इनकी ना केवल रुचि है, बल्कि यह क्रिकेट के अच्छे खिलाड़ी भी रह चुके हैं। क्रिकेट से जुड़े क़िस्से लिखने के अलावा वेंकट क्रिकेट Match Live Update, Cricket News in Hindi कवर करने में भी माहिर हैं।