Site icon Cricketiya

रविन्द्र जडेजा के साथ कहीं जाना नहीं चाहिए पागल है वो, रोहित शर्मा ने बताई अफ्रीकन सफारी की डरावनी कहानी

IPL 2023, Cricketer Struggle, cricketer story

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा। (फोटो- फेसबुक)

टीम इंडिया के कप्तान और आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि जिंदगी में कई ऐसे अनुभव हुए हैं, जो बहुत ही भयानक रहे हैं। इसमें एक अनुभव अफ्रीकन सफारी का रहा है। एक पॉडकॉस्ट में रोहित शर्मा के साथ मौजूद अजिंक्य रहाणे ने कहा कि वहा चीता वाकिंग की एक घटना थी। मुझे लगा कि दो-तीन चीते होंगे और हमें उनके पीछे चलना है। लेकिन हम जंगल में थे और मुझे पता नहीं था कि आसपास क्या है।

अजिंक्य रहाणे ने बताया कि एक चीता पीछे मुड़कर देखा

जब हम प्रापर जंगल में पहुंचे तो 20-25 मीटर की दूरी पर दो चीते थे और उन्होंने शिकार की थी। और जैसे ही हम सब लोग मैं, रोहित, राधिका, रीतिका और जडेजा वहां पहुंचे तो उनमें से एक चीता पीछे मुड़कर मुझे देख रहा था। इस पर रोहित बोले कि जडेजा के साथ कहीं जाना नहीं चाहिए। बिल्कुल पागल है। चीते को सीटी बजाकर बुला रहा है। अगर उनको पता चलता तो दो मिनट में हमें उठा ले जाते। हमारी जिंदगी का यह बहुत बड़ा एक्सपीरियंस था।

Also Read: बेटी का जन्म इंग्लैंड में हुआ था, पहली बार उस छोड़कर इंडिया लौटे तो आंख से आंसू निकल आए, भावुक हरभजन ने बताया पिता का दर्द

उन्होंने कहा कि जंगल में ऐसे किसी को एलाऊ नहीं होता है और खासकर जब वहां दो चीते थे। वे जस्ट हंट किये थे और खाना खा रहे थे। खाना खाते वक्त उनको डिस्टर्ब नहीं किया जाता है। हम पीछे से देख रहे थे उनको और हमारे जडेजा भाई साहब ने उनको आवाज देनी शुरू की।

रविन्द्र जडेजा ने गुजरात में भी कुछ ऐसा किया था, जिसमें गवर्नमेंट इन्वाल्व हो गई थी। बहुत अच्छा आयडिया नहीं था उनको वहां ले जाना, गाड़ी में ही उनको छोड़कर आना था। रोहित ने कहा कि जब चीते पीछे मुड़कर देखे तो मैं बहुत डर गया। मैं ही जानता हूं कि उस समय मेरे अंदर क्या चल रहा था।

रोहित शर्मा ने एक और किस्सा बताया। कहा कि अफ्रीका में मेरी गलती से अजिंक्य रहाणे रन आउट हो गये थे। वह मेरी गलती से हुआ। मैं समझ नहीं पाया था और पिच पर अजिंक्य की आवाज नहीं सुन पाया था। बाद में मैं अंदर जब ड्रेसिंग रूम में गया तो वहां उसको सारी बोला और कहा हो गया अब गलती हो गई। फिर अजिंक्य ने भी कहा चलो कोई नहीं। रोहित बोले- मेरी गलती थी। ऐसा हो जाता है।

Exit mobile version