IPL 2023| Rohit Sharma | Mumbai Indians
Stories

जब युवी ने कहा रितिका हमारी बहन है उसकी तरफ देखना भी मत, जानें कैसे हुई रोहित शर्मा की होने वाली पत्नी से पहली मुलाकात

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और उनकी पत्नी रितिका का आपस में पहली बार मिलने की एक रोचक किस्सा है। दोनों लोग एक दूसरे को पहले से नहीं जानते थे, लेकिन जब पहली बार मिले तो हमेशा के लिए मिलना-जुलना शुरू हो गया। एक इंटरव्यू में रोहित इस मजेदार किस्से को बताये।

रोहित जब केवल 20 साल के थे तब एड शूट करने के लिए मुंबई में गये। वहां उन्हें कुछ आयडिया नहीं था। जहां पर शूट हो रहा था, वहां पहुंचे तो युवराज सिंह और इरफान पठान से मुलाकात हुई। रोहित बोले वे लोग बड़े सीनियर प्लेयर थे तो उनसे पहले मिलना पड़ता है। जब युवी के ट्रेलर में रोहित मिलने गये उन्होंने हाय कहा। वहां रितिका भी बैठी हुई थीं। युवी ने बात करने से पहले ही बोल दिया कि वह मेरी बहन है। उसकी तरफ देखना भी मत।

तब रोहित ने युवी से कहा कि आपसे मिलने आया हूं। रोहित पूरे शो में रीतिका को गुस्से में ही देख रहे थे। वह कौन है, उसमें ऐसा क्या है कि इतने घमंड में है। शो के दौरान वह बहुत नर्वस थे। उन्हें पता नहीं था कि क्या करना है। कुछ डायलाग्स थे बोलने के लिए, रोहित ने कोशिश की सब कुछ सही करने का, सब कुछ सही हुआ भी, तभी वहां डायरेक्टर आए और बोले कि सर आपका माइक बंद था। कुछ रिकार्ड नहीं हुआ। आपको फिर से बोलना होगा।

इस दौरान रोहित नीचे गये तो वहां रितिका मिली और प्यार से पूछा कि कुछ हेल्प की जरूरत हो तो बोलना। यह दोनों के बीच पहली बातचीत थी। उसके बाद दोनों लोग दोस्त बन गये। रितिका उनकी मैनेजिंग करने लगीं। इसके बाद दो शूट साथ में किए और एक अटूट रिश्ता कायम हो गया। इसके बाद कई उतार चढ़ाव आए और घुमावदार रास्ते से गुजरे और फिर 2015 में शादी हो गई।

रोहित ने कहा कि रितिका हमारे लिए गाइडिंग लाइट हैं। न केवल हमारे अच्छे वक्त के समय, बल्कि खराब वक्त के समय भी रही है। उस समय भी रहीं जब हम दोस्त थे। मुंबई में खेले गये एक भी मैच ऐसा नहीं था, जब उसने हमें खेलते हुए नहीं देखा हो। वह बहुत केयर करती हैं।

वेंकट नटराजन खेल पत्रकार हैं। क्रिकेट में इनकी ना केवल रुचि है, बल्कि यह क्रिकेट के अच्छे खिलाड़ी भी रह चुके हैं। क्रिकेट से जुड़े क़िस्से लिखने के अलावा वेंकट क्रिकेट Match Live Update, Cricket News in Hindi कवर करने में भी माहिर हैं।