Cricket Funny Stories
Stories

Cricket Funny Stories: कपिल शर्मा शो में जब पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने खोली टीम इंडिया की पोल, हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे

Cricket Funny Stories: भारत और पाकिस्तानी क्रिकेट टीमों के बीच भले ही मैदान में आक्रमकता देखने को मिले लेकिन मैदान के बाहर दोनों टीमों के बीच रिश्ते काफी दोस्ताना रहे हैं। पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम और शोएब अख्तर तो अक्सर भारत आते रहते हैं।

Cricket Funny Stories: कपिल शर्मा शो में शोएब और हरभजन सिंह ने की थी ढेर सारी मस्ती

कुछ पाकिस्तानी क्रिकेटर्स ने भारत में कपिल शर्मा कॉमेडी शो में भी शिरकत की है। करीब दो साल पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर भी शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर आए थे। शोएब के साथ शो में इंडियन क्रिकेट टीम के धुरंधर खिलाड़ी हरभजन सिंह भी मौजूद थे।

 Also Read: Ravindra Jadeja Love Story: पहली नजर में रिवाबा के फैन हो गए थे जडेजा, जानिए शादी में पुलिस को क्यों आना पड़ा ?

Cricket Funny Stories: शो के दौरान कपिल ने इन दोनों खिलाड़ियों से फील्ड से जुड़े कई अनसुने किस्सों के बारे में बात की थी और ढेरों मजेदार सवाल भी किए थे। वैसे तो हरभजन और शोएब के बीच मैदान पर कई बार नोकझोंक हुई है लेकिन कपिल के शो में दोनों एक दूसरे की बातों को काफी एन्जॉय करते हुए नजर आए।

Cricket Funny Stories: ऐसे में कपिल ने शोएब से पूछा की उनको 6 बार बैन किया गया तो क्या इसके पीछे की वजह अलग-अलग थी, इस पर शोएब ने कहा मुझे तो एक बार मैच से पहले ही बैन कर दिया गया था। दरअसल पूर्व पाकिस्तानी प्लेयर को इंग्लैंड में मजाक में बोला गया कि दो दिन की छुट्टी है तो शोएब को लगा कि वाकई में छुट्टी है इसलिए वो छुट्टी समझ कर घूमने चले गए थे जिसके बाद उन्हें कनाडा के लिए बैन कर दिया गया।

Cricket Funny Stories: हरभजन सिंह ने जड़ा छक्का तो शोएब को आ गया था गुस्सा

साथ ही शोएब अख्तर ने एक और मजेदार किस्सा याद किया जब हरभजन सिंह ने 2010 में एशिया कप के दौरान आखिरी ओवर मे मोहम्मद आमिर की गेंद पर छक्का जड़कर भारतीय टीम को यादगार जीत दिलाई थी। इस मैच के दौरान हरभजन सिंह और शोएब अख्तर के बीच मैदान में काफी कहासुनी हो गई थी।

Cricket Funny Stories: भज्जी से होटल के कमरे में लड़ने चले गए थे शोएब

कपिल शर्मा शो में इस घटना का जिक्र करते हुए  शोएब अख्तर ने बताया कि मैच खत्म होने के बाद वो हरभजन सिंह से उनके कमरे में लड़ने के लिए पहुंच गए थे। उनका कहना था कि भज्जी उनके साथ खाना खाते हैं, साथ में लाहौर घूम चुके हैं, दोनों का कल्चर सेम है, ये मेरे पंजाबी भाई हैं फिर उन्होंने ऐसा क्यों किया ? मैंने सोचा था कि मैं इनसे लड़ाई करुंगा लेकिन वो मुझे मिले ही नहीं। लेकिन मेरा गुस्सा शांत हो गया था और अगले दिन हरभजन ने मुझसे माफी भी मांगी थी।