Shock Of India T20 Defeat: Rohit Sharma | England | T20 World Cup |
Stories

इंग्‍लैंड के हाथों बुरी हार के बाद ड्रेस‍िंंग रूम में रोने लगे थे कप्‍तान रोह‍ित शर्मा, व्‍हाट्सऐप ग्रुप में देर रात आया था एक मैसेज  

2022 में T20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मुकाबले में भारत की जबरदस्त हार हुई थी। इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया था। इस हार के बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए थे। वह ड्रेसिंग रूम में रोने लग गए थे। कई साथी ख‍िलाड़‍ियों ने उन्‍हें ढाढ़़स बंधाया था।

व्हाट्सअप ग्रुप के मेसेज के बाद सब एकसाथ जुटे

मैच के बाद जब खिलाड़ी अपना अपना सामान समेटने में लगे थे तभी देर रात टीम के व्हाट्सएप ग्रुप में एक मैसेज आया। इसमें खिलाड़ियों से कहा गया था कि वे सुबह रवाना होने से पहले 2 मिनट के लिए इकट्ठा हों।

कोच राहुल द्रविड़ ने टीम का हौसला बढ़ाया

टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने सभी खिलाड़ियों को संबोधित किया। इसके बाद रोहित शर्मा ने भी खिलाड़ियों को संबोधित किया। राहुल द्रविड़ ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि पिछले 3 सप्ताह में हमने अच्छा क्रिकेट भी खेला है। द्रव‍िड़ के भाषण के बाद रोहित शर्मा को भी यह अहसास हुआ। बाद में सभी ने एक-दूसरे को गले लगाया और टी 20 वर्ल्‍ड कप में भारत के सफर का भावनात्मक रूप से अंत हुआ।

ड्रेस‍िंंग रूम में रोह‍ित की हालत देखकर टीम के कई खिलाड़ियों को अचंभा हुआ था। उनका मानना था कि इससे पहले भी हार पर रोहित शर्मा को इस तरह रोते नहीं देखा गया था।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *

वेंकट नटराजन खेल पत्रकार हैं। क्रिकेट में इनकी ना केवल रुचि है, बल्कि यह क्रिकेट के अच्छे खिलाड़ी भी रह चुके हैं। क्रिकेट से जुड़े क़िस्से लिखने के अलावा वेंकट क्रिकेट Match Live Update, Cricket News in Hindi कवर करने में भी माहिर हैं।