Stories

रोमांटिक सीन की शूटिंग के दौरान हीरो के सिर में लगी चोट, हिरोइन की टूटी कलाई, शेन वार्न पर बन रही फिल्म की शूटिंग के दौरान हादसा

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वार्न (Shane Warne) जो अब इस दुनिया में नहीं हैं, उन पर एक टीवी मूवी बनाई जा रही है। मूवी की शूटिंग के दौरान शेन का रोल निभा रहे एक्टर और एकट्रेस दोनों घायल हो गए। बताया जा रहा है कि ऑन स्क्रिन शेन और उनकी पार्टनर के साथ एक इंटिमेट सीन फिल्माया जा रहा था कि तभी दोनों एक्टर्स चोटिल हो गए।

दरअसल 32 साल के एलेक्स विलियम्स (Alex Williams) पूर्व ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं 29 साल की मार्नी केनेडी (Marny Kennedy) शेन की पूर्व पत्नी सिमोन के किरदार में नज़र आएंगी। सिमोन वार्न के तीन बच्चों की माँ हैं। एलेक्स और वार्नी पर एक बेडरूम रोमांस का दृश्य शूट किया जा रहा था लेकिन दोनों हादसे का शिकार हो गए। दोनों को एक साथ बेड पर गिरना था, लेकिन गलती से वो सीधा फ्लोर पर गिए गए।

मार्नी ने इस घटना के बारे में बात करते हुए कहा कि शूटिंग के दौरान वो एक कॉरिडोर से गुजर रहे थे। यहाँ से उन्हें एक दूसरे को बेडरूम में धकेलते हुए बेड पर जाना था लेकिन उनसे गलती हो गई और दोनों फर्श पर जा गिरे। इसके बाद दोनों को हॉस्पिटल ले जाया गया। इस घटना में मार्नी की कलाई टूट गई, जबकि एलेक्स के सिर के पिछले हिस्से में चोट लगी। हालांकि अच्छी बात ये है कि दोनों खतरे से बाहर हैं। डॉक्टर्स ने कहा है कि वो जल्द ही शूटिंग के लिए लौटेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टोटल 708 टेस्ट विकेट लेने वाले दिग्गज शेन वार्न ने साल 2007 में क्रिकेट से संन्यास लिया था। मार्च 2021 में थाइलैंड में छुट्टियों के दौरान हर्ट अटैक की वजह से उनकी मृत्यु हो गई। शेन वार्न अपनी लाइफस्टाइल की वजह से हमेशा सुर्खियों में छाए रहे। आपको बता दें कि वार्न की मौत से कुछ दिन पहले टीवी स्टार अभिनेत्री जेसिका पावर ने उन पर गंदे मैसेज भेजने का गंभीर आरोप लगाया था। जेसिका ने इंस्टाग्राम पर चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए थे। इसमें 30 साल की जेसिका पावर ने वार्न से कहा था कि वो होटल कमरे में उनसे नहीं मिलना चाहतीं क्योंकि वो उस तरह की लड़की नहीं हैं। जेसिका के अलावा एली गोन्साल्वेज जो कि पेशे से एक मॉडल हैं, उन्होंने भी शेन पर गलत मैसेज भेजने का आरोप लगाया था।