Mitchell Marsh
Stories

ऑस्ट्रेलियाई टीम को एक और झटका, मिशेल मार्श अनिश्चितकाल के लिए वर्ल्ड कप से बाहर, लौटे स्वदेश

ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी मिशेल मार्श निजी कारणों से स्वदेश लौटने के बाद अनिश्चित काल के लिए क्रिकेट विश्व कप से बाहर हो गए हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने चिर प्रतिद्वंद्वी इंग्लैंड के खिलाफ अपने अहम मुकाबले से दो दिन पहले गुरुवार को इसकी पुष्टि की। इससे एक दिन पहले स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को गोल्फ कार्ट के पीछे से गिरने के कारण लगी चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ मैच से बाहर कर दिया गया था।

क्रिकेट.कॉम.एयू के मुताबिक घोषणा की गई कि मिच मार्श निजी कारणों से बुधवार को स्वदेश चले गए और अनिश्चित काल के लिए विश्व कप से बाहर हो जाएंगे।

एलेक्स कैरी, सीन एबॉट, मार्कस स्टोइनिस और कैमरून ग्रीन चिर प्रतिद्वंद्वी इंग्लैंड के खिलाफ मैच के लिए मैक्सवेल और मार्श की जगह लेने की दौड़ में होंगे, जबकि स्पिनर तनवीर संघा रिजर्व के रूप में टीम के साथ यात्रा कर रहे हैं। यदि मार्श बाकी टूर्नामेंट में नहीं खेल पाते हैं तो ऑस्ट्रेलिया के पास उनकी जगह लेने का विकल्प है, लेकिन सभी प्रतिस्थापनों को इवेंट तकनीकी समिति द्वारा अनुमोदित किया जाना है।

मार्श ने विश्व कप में अब तक 37 से ऊपर की औसत से कुल 225 रन बनाए हैं और दो विकेट अपने नाम किए हैं, बल्ले से उनका सर्वश्रेष्ठ प्रयास बेंगलुरु में पाकिस्तान के खिलाफ था जब उन्होंने शानदार 121 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया को अपने आखिरी दो लीग मैच 4 नवंबर को इंग्लैंड और 11 नवंबर को बांग्लादेश से खेलने हैं।