Tamannaah Bhatia | Pakistan Bowler Abdul Razzaq |
Stories

तमन्ना भाटिया के साथ विज्ञापन शूट में अब्दुल रज्जाक से मिलीं बांग्लादेशी अभिनेत्री, जानिये क्या था वह पूरा किस्सा

क्रिकेट के खेल में कई बार खिलाड़ियों को विज्ञापन शूट भी कराने होते हैं। इससे उनकी आर्थिक स्थिति और मजबूत होती है तो जिस कंपनी के लिए वे कॉमर्शियल शूट कर रहे हैं, उस कंपनी को अपना फायदा भी होता है। 2013 में दुबई में हुआ ऐसा ही किस्सा है जिसमें पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) और भारतीय अभिनेत्री तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने साथ-साथ शूट किया था।

इसके बारे में बताते हुए अब्दुल रज्जाक ने कहा कि उस शूट के दौरान तीन दिन तक सब लोग साथ-साथ रहे। वहां पर तमन्ना के माता-पिता भी थे। उनसे भी मुलाकात हुई। लेकिन जब तमन्ना के साथ अब्दुल रज्जाक की तस्वीर सामने आई तो उसकी काफी गॉसिप बन गई। पाकिस्तान में खूब चर्चाएं हुईं।

Also Read: होटल के कमरे में ‘लड़की’ के लंबे बाल देखकर डर गये थे अब्दुल रज्जाक, जानिये भज्जी का सीडी वाला पूरा किस्सा

अब्दुल रज्जाक ने बताया कि उस दौरान एक बांग्लादेशी अभिनेत्री भी थीं। उसके साथ एक अजीब वाक्या हुआ। जब वह मेकअप करके शूट के लिए अब्दुल रज्जाक के पास आई और मिली जुली तो दोनों में काफी अच्छी बातें हुईं। वह काफी अच्छी लग रही थीं।

अगले दिन वह बांग्लादेशी अभिनेत्री बिना मेकअप के वहीं बैठी थीं। बिना मेकअप के वह उस तरह नहीं लग रही थीं, जैसी वह मेकअप करने के बाद लग रही थीं। जब वह सादे ढंग से बिना मेकअप के बैठी थीं तो अब्दुल रज्जाक ने उनको नहीं पहचाना। यहां तक कि अब्दुल रज्जाक की नजर में कोई बूढ़ी औरत लग रही थीं।

अब्दुल रज्जाक उधर से दूर हटकर किसी से पूछा कि यह बूढ़ी औरत कौन है तो लोगों ने बताया कि यह वही बांग्लादेशी अभिनेत्री हैं। अब्दुल रज्जाक हैरत में थे। उन्हें समझ में नहीं आ रहा था कि मेकअप में यह कितनी सुंदर लग रही थीं और बिना मेकअप के यह एक बूढ़ी औरत लग रही हैं और पहचान में ही नहीं आ रही हैं।

बहरहाल ये दोनों किस्से अब्दुल रज्जाक की जिंदगी में काफी चर्चित हुए और इस पर काफी स्टोरीज बनीं। उनके घर में भी इस पर काफी चर्चा हुई। जिस वक्त की यह घटना है, उस वक्त अब्दुल रज्जाक रिटायर नहीं हुए थे और पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी थे। हालांकि उनके परिवार ने इसे सिर्फ पेशेवर जरूरत की तरह ही लिया और घर में इस पर कोई खास फर्क नहीं पड़ा।

वेंकट नटराजन खेल पत्रकार हैं। क्रिकेट में इनकी ना केवल रुचि है, बल्कि यह क्रिकेट के अच्छे खिलाड़ी भी रह चुके हैं। क्रिकेट से जुड़े क़िस्से लिखने के अलावा वेंकट क्रिकेट Match Live Update, Cricket News in Hindi कवर करने में भी माहिर हैं।