2015 Ajinkya Rahane Kiss Incident:
Stories

2015 Ajinkya Rahane Kiss Incident: श्रीलंकाई प्रशंसक ने रहाणे का ले लिया किस, ऐसा था अजिंक्य का रिएक्शन, जानिये विराट कोहली का कनेक्शन

2015 Ajinkya Rahane Kiss Incident: टीम इंडिया के खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे का कहना है कि शादी के पहले का क्रिकेट और शादी के बाद का क्रिकेट दोनों मे काफी अंतर आ गया है। पहले जिम्मेदारी सिर्फ अपनी थी और अब अपने लाइफ पार्टनर की भी जिम्मेदारी है। क्रिकेट काफी धैर्य का खेल है। लिहाजा दोनों में बैलेंस बनाकर चलना होता है। घर का पिच स्टेडियम के पिच से ज्यादा चुनौती वाला है। यहां कब स्विंग हो जाए, यह कब टर्न लेगा आप कभी नहीं जान सकते हैं।

2015 Ajinkya Rahane Kiss Incident: विराट कोहली के कहने पर पर्सी ने की यह हरकत

उन्होंने उनके साथ श्रीलंका में हुई किसिंग इंसीडेंट के बारे में भी बताया। कहा कि पर्सी अबेसेकेरा (Percy Abeysekera) श्रीलंकाई प्रशंसक हैं। 2015 में श्रीलंका दौरे में टेस्ट मैच के दौरान बारिश शुरू हो गई। पर्सी टीम इंडिया के खिलाड़ियों का मनोरंजन कर रहे थे। कप्तान कोहली भी साथ में डांस कर रहे थे, रोहित शर्मा, मुरली विजय और अन्य खिलाड़ी उत्साह बढ़ा रहे थे। इसी बीच अचानक विराट कोहली ने पर्सी से कहा कि वे बेहद शर्मीले स्वभाव के अजिंक्य रहाणे को एक किस कर लें। पर्सी तुरंत रहाणे की ओर बढ़़े और उनको अपनी तरफ खींचकर पहले गले लगाया और फिर जोरदार ढंग से किस किया। इससे रहाणे बहुत ही ज्यादा शर्माने लगे।

Also Read: Rahul Dravid Influence On Ajinkya Rahane : अजिंक्य रहाणे ने कहा कि नाचना अच्छा लगता है, लेकिन खुलेआम नहीं, रोहित शर्मा ने बताई उनकी खास आदतें

रहाणे ने कहा कि वे शर्मीले स्वभाव के हैं। टीम इंडिया में वे रोहित शर्मा, धवल, उमेश और कभी-कभी विराट कोहली से बातचीत कर लेते हैं। बहुत कम बोलते हैं। वे बोले कि विराट कोहली तो ऑल राउंडर हैं। उन्हें किसी के साथ भी बैठा दो वे घुल-मिल जाते हैं।

रहाणे का मानना है कि वे और विराट बैटिंग करते समय सहज रहते हैं। दोनों लोग एक-दूसरे को अच्छी तरह समझते हैं। जिस तरह के कम्प्लीमेंट दोनों एक-दूसरे से करते हैं, वह अच्छा है। उन्होंने बताया कि ऑस्ट्रेलिया में एक बार ऐसी स्थिति आ गई थी जब विराट को बहुत ज्यादा स्लेजिंग का सामना करना पड़ रहा था।

रहाणे ने बताया कि वह बिल्कुल शांत ढंग से खेलना पसंद करते हैं, जबकि विराट जब तक किसी मुद्दे पर रिएक्ट नहीं कर लेते हैं, तब तक वे चार्ज नहीं होते हैं। उनको रिएक्ट करने में मजा आता है। रहाणे खुद अपने स्वाभाविक अंदाज में क्रिकेट पर फोकस करते हुए खेलते हैं। उनका अंदाज और सोच अलग तरह का है।

वेंकट नटराजन खेल पत्रकार हैं। क्रिकेट में इनकी ना केवल रुचि है, बल्कि यह क्रिकेट के अच्छे खिलाड़ी भी रह चुके हैं। क्रिकेट से जुड़े क़िस्से लिखने के अलावा वेंकट क्रिकेट Match Live Update, Cricket News in Hindi कवर करने में भी माहिर हैं।