Site icon Cricketiya

शादी की सालगिरह के मौके पर यजुवेंद्र चहल ने पत्नी धनश्री के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपनी सालगिरह के अवसर पर अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के लिए सोशल मीडिया पर एक हार्दिक संदेश पोस्ट किया। चहल और धनश्री ने 2020 में शादी की और अपनी सालगिरह के मौके पर चहल ने एक प्यारे से संदेश के साथ अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। “प्रिय पत्नी, हमारी मुलाकात के पहले दिन से लेकर इस पल तक, इस यात्रा का हर सेकंड मेरे दिल के करीब है। वे कहते हैं कि जोड़ियां स्वर्ग में बनती हैं और मुझे यकीन है कि जिसने भी हमारी स्क्रिप्ट लिखी है वह मेरे पक्ष में है। आपने मुझे बनाया है हर दिन एक बेहतर इंसान। आप मुझे पूरा करते हैं!! आपको शादी की सालगिरह मुबारक हो, मेरे जीवन का प्यार,” चहल ने एक्स (पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर पोस्ट किया।

इससे पहले, बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला के तीसरे और अंतिम टी 20 आई से पहले टीम के साथी युजवेंद्र चहल के साथ अपनी बातचीत का विवरण दिया। कुलदीप ने चहल को उनके लगातार समर्थन के लिए धन्यवाद दिया, जिसमें वर्षों से उनकी दोस्ती पर प्रकाश डाला गया। बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर ने टी20ई में शानदार वापसी की और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ प्रारूप में टीम इंडिया के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दर्ज किया।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा हाल ही में एक्स पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, सूर्यकुमार यादव को कुलदीप के साथ बातचीत करते देखा गया, जिसमें कार्यवाहक कप्तान ने स्पिनर से पूछा कि क्या टीम के साथी चहल के साथ बातचीत करने से उन्हें आगे बढ़ने में मदद मिली।
भारतीय बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला के तीसरे और अंतिम टी 20 आई से पहले टीम के साथी युजवेंद्र चहल के साथ अपनी बातचीत का विवरण दिया। कुलदीप ने चहल को उनके लगातार समर्थन के लिए धन्यवाद दिया, जिसमें वर्षों से उनकी दोस्ती पर प्रकाश डाला गया।
बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर ने टी20ई में शानदार वापसी की और गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इस प्रारूप में टीम इंडिया के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दर्ज किया। उन्होंने 2.5 ओवर में 17 रन देकर पांच विकेट लिए जिससे मेहमान टीम को अंतिम गेम जीतने और श्रृंखला 1-1 से बराबर करने में मदद मिली।

Exit mobile version