Yuzvendra Chahal
News

Yuzvendra Chahal: चहल की ‘पहल’ ने किया सभी को कन्फ्यूज, सोशल मीडिया पर बने MEMES

Yuzvendra Chahal: हाल ही में खत्म हुई इंडिया और वेस्टइंडीज टी20 सीरीज ने इस बार काफी सुर्खियां बटोरी। सीरीज कई मामलों में चर्चा में रही है। ऐसे में पहले वनडे मैच का एक अजीब वाक्या सोशल मीडिया पर मजाक का विषय बन गया है। ये पूरा किस्सा टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) से जुड़ा है। दरअसल Yuzvendra Chahal और Mukesh Kumar का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Yuzvendra Chahal: नंबर 10 पर चहल को नहीं मुकेश कुमार को बल्लेबाजी करनी थी।

वीडियो में चहल की चहलकदमी ने लोगों को ऐसा कन्फ्यूज किया कि सोशल मीडिया पर उनके memes तक बन गए। दरअसल मैच में नंबर 10 की बैटिंग Yuzvendra Chahal के लिए जी का जंजाल बन गई। हुआ यूं की भारत को जीत के लिए 5 गेंदों में 10 रन चाहिए थे और 20वें ओवर की पहली गेंद पर रोमारियो शेफर्ड ने कुलदीप यादव को आउट कर दिया।

Also Read: Mukesh Kumar: भारतीय तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने हासिल की खास उपलब्धि, ऐसा करने वाले बने दूसरे खिलाड़ी

जिसके बाद मैदान पर चहल पूरे दमखम के साथ बल्लेबाजी के लिए उतरे लेकिन कोच राहुल और कप्तान हार्दिक पांड्या सपोर्ट स्टाफ डेब्यूटंट मुकेश कुमार को 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजना चाहते थे। टीम मैनेजमेंट की ओर से चहल को वापस आने का इशारा किया गया, जिसे देखकर चहल फौरन दौड़कर ड्रेसिंग रूम की तरफ आए लेकिन मजे की बात तो ये है कि उन्हें तुरंत ही दोबारा क्रीज पर आना पड़ा।

जैसे ही Yuzvendra Chahal ने पवेलियन लौटने की कोशिश की, अंपायरों ने ऐसा करने की अनुमति नहीं दी क्योंकि चहल फील्ड पर आ चुके थे। बाउंड्री के पास पहुंचे चहल को अंपायरों ने वापस बुला लिया जिसकी वजह से मुकेश को लौटना पड़ा और Yuzvendra Chahal ने बल्लेबाजी की और एक रन बना कर नाबाद लौटे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।