World Cup 2023
News

World Cup 2023: ये युवा खिलाड़ी टीम इंडिया को दिला सकता है वर्ल्ड कप, अश्विन ने इंडियन कैप्टन से किया कंपेयर

World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप 2023 को शुरु होने में दो महीनों से भी कम का समय बचा है, इस बीच इंडियन टीम को लेकर रोजाना कोई न कोई अपडेट सामने आ रही है। ऐसे में टीम के सीनियर प्लेयर R.Ashwin ने 20 साल के तिलक वर्मा को वर्ल्ड कप स्क्वॉड का हिस्सा बनाने की बात कही है।

अश्विन ने चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर और भारतीय टीम मैनेजमेंट को World Cup 2023 को लेकर एक बड़ा सुझाव दिया है। इतना ही नहीं वो इस खिलाड़ी से इतना इंप्रेस हुए हैं कि उन्होंने तिलक को टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा से कंपेयर कर डाला है।

World Cup 2023: अश्विन ने तिलक वर्मा की रोहित शर्मा से की तुलना

World Cup 2023: दरअसल, अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें उन्होंने इस युवा खिलाड़ी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा है, ‘तिलक वर्मा ने अपने गेम से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। उनका बैटिंग स्टाइल इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने वाले किसी भी इंडियन प्लेयर से बिलकुल अलग है।

Also Read: कंगारुओं की सेना में शामिल हुआ भारतीय ‘मुंडा’, जानिए जालंधर से सिडनी तक का दिलचस्प सफर

World Cup 2023: उनका गेम काफी हद तक कप्तान रोहित शर्मा से मिलता है। वो पुल शॉट खेलते हैं जो भारतीय खिलाड़ी अक्सर खेलते हुए नहीं दिखते। तिलक का पुल शॉट उनका नेचुरल शॉट लगता है।’

World Cup 2023: टीम में लेफ्ट हैंडेड बैट्समैन की कमी कम होगी- अश्विन

World Cup 2023: अश्विन आगे बोलते हैं ‘तिलक वर्मा, बाएं हाथ का बल्लेबाज है और भारतीय टीम में बाएं हाथ के बल्लेबाजों की कमी है। रविंद्र जडेजा टॉप-7 में अकेले ही बांए हाथ के बल्लेबाज हैं। दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया की बात करें तो उनके पास एश्टन एगर तो वहीं इंग्लैंड के पास मोईन अली और आदिल राशिद जैसे बेहतरीन गेंदबाज हैं। ज्यादातर टीमों के पास लेफ्ट हेंड बैटर के लिए फिंगर स्पिनर नहीं हैं। ऐसे में तिलक का उभरना अहम हैं।

अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, लेकिन क्या सेलेक्टर्स तिलक को एक विकल्प के रूप में देखेंगे? अपने गेम से तिलक वर्मा ने अश्विन को काफी इंप्रेस किया है।