World Cup 2023
News

World Cup 2023 के टिकट न मिलने से भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास, ”Book My Show” भी फ्लॉप

World Cup 2023 का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। फैंस जल्द से जल्द टिकट बुक कराने के लिए बेताब हैं। 5 अक्टूबर से शुरू होने वाले इस बिग टूर्नामेंट के लिए 25 अगस्त रात 8 बजे से टिकट बुकिंग शुरू हो गई है।

World Cup 2023: मिनटों में क्रैश हुई साइट, फैंस हुए नाराज

इस बार World Cup 2023 के लिए टिकट बुकिंग की ऐसी मारामारी हुई की फैंस टिकट बुकिंग को लेकर खासा नाराज हो गए। टिकट बुक करने के लिए लोग जैसे ही वेबसाइट पर गए, वेबसाइट पर ज्यादा ट्रैफिक के कारण कुछ लोगों की टिकट बुक हो गई तो कुछ को टिकट बुक कराने में निराशा हाथ लगी।

Also Read: Sourav Ganguly Select Team India for World Cup 2023: भारत के पूर्व कैप्टन Sourav Ganguly ने World Cup 2023 के लिए चुनी भारतीhttps://www.youtube.com/watch?v=lNVCCPYptSAय टीम, टीम में सरप्राइजिंग एंट्री भी कराई

वेबसाइट क्रैश हो जाने के कारण लोग अपने मनपसंद स्टेडियम के लिए टिकट नहीं खरीद पाए। मैच टिकटों के लिए “बुक माई शो” (Book My Show) ऐप के साथ करार भी किया गया था।

लेकिन यहां भी ट्रैफिक के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। हालांकि, इसमें भारत का कोई भी मैच नहीं था। ये सभी विदेशी टीमों के लिए थे। टिकट न मिलने की वजह से फैंस काफी गुस्से में थे जिसके बाद गुस्साए फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाली।

सोशल मीडिया पर फैंस का निकला गुस्सा

एक फैन ने लिखा-  भारत में World Cup 2023 के टिकट 8 बजे से मिलने थे लेकिन 8 बजकर 8 मिनट पर “बुक माई शो” ऐप क्रैश हो गई। दूसरे फैन ने लिखा, “sorry ICC, मुझे ऐसा लगता है कि आपका जो टिकट बुकिंग पार्टनर है वो टिकट दिलाने में काफी कमजोर है।” World Cup 2023 में कुल 10 टीमें हिस्सा ले रही हैं जिनमें से 8 टीमें आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप सुपर लीग के माध्यम से क्वालीफाई कर चुकी हैं और बाकी दो टीमें जिम्बाब्वे के क्वालीफायर टूर्नामेंट के माध्यम से नीदरलैंड और श्रीलंका हैं।

गौरतलब है कि BCCI ने वर्ल्ड कप मैच के कुल 12 वेन्यू तय किए हैं। गुवाहाटी और त्रिवेंद्रम को वॉर्मअप मैच के लिए चुना गया है। इंडिया के मैच के टिकट 30 अगस्त, 31 अगस्त, 1 सितंबर, 2 और 3 सितंबर से मिलेंगे। वहीं क्रिकेट फैंस वर्ल्ड कप सेमीफाइनल और फाइनल के टिकट 15 सितंबर से बुक कर सकेंगे।