Site icon Cricketiya

नवीन उल हक और विराट कोहली की लड़ाई में क्यों घुस गया ये पाकिस्तानी क्रिकेटर?

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में स्थायी छवियों में से एक विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच लड़ाई की थी। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल रहे विराट कोहली और लखनऊ सुपर जाइंट्स के लिए खेल रहे नवीन उल हक के बीच बहस हो गई और एलएसजी के तत्कालीन मेंटर गौतम गंभीर भी इसमें शामिल हो गए। क्रिकेट वर्ल्ड कप में विराट कोहली और नवीन उल हक एक बार फिर आमने-सामने आ गए।

आमने-सामने की उपकथा ने भारत बनाम अफगानिस्तान क्रिकेट विश्व कप 2023 मुकाबले में साज़िश बढ़ा दी। हालाँकि जो हुआ वह सुंदर था। विराट कोहली और नवीन उल हक ने एक दूसरे को गले लगाया। घटना की तस्वीरें तुरंत वायरल हो गईं। हालांकि हाल ही में एक पॉडकास्ट में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार इमाम-उल-हक ने दावा किया कि जब आईपीएल में नवीन उल हक के साथ विराट कोहली की बहस हुई थी, तो उनके टीम के साथी आगा अली सलमान ने भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार को इंस्टाग्राम पर मैसेज किया था।

इमाम ने कहा- लड़ाई बहुत वायरल थी। लड़ाई के बाद आगा अली सलमान ने इंस्टाग्राम पर विराट कोहली को मैसेज किया और कहा- कोहली बच्चे ईजी हो जा। क्या हो गया है। इस घटना के बारे में बात करते हुए नवीन उल हक ने लखनऊ सुपर जाइंट्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे विराट कोहली ने उनके बीच चीजें सुलझाईं। मैदान पर उनके झगड़े के बाद, नवीन उल हक का अक्सर विराट कोहली के प्रशंसकों द्वारा मजाक उड़ाया गया था।

उन्होंने कहा- चलो इसे खत्म करते हैं? मैंने कहा- हां, चलो इसे खत्म करते हैं तो हम इस पर हंसे, हम गले मिले और हम आगे बढ़ गए। उन्होंने कहा- अब इसके बाद आप मेरा नाम नहीं सुनेंगे या कुछ और उन्होंने कहा-आपको केवल भीड़ से समर्थन मिलेगा’। मैंने कहा हाँ (मुस्कुराते हुए) नवीन ने अपनी आईपीएल टीम लखनऊ सुपर जायंट्स द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में कहा। मैं अपने साथी के लिए खड़ा रहूंगा। इसीलिए हम एक टीम हैं।

Exit mobile version