Pakistan cricket Team Player, Pakistan
News

अकरम ने कहा भारतीय ज्यादा उत्साह में न रहें, संभल कर खेलें, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने दी ये सलाह

वसीम अकरम (Wasim Akram) ने कहा कि भारतीय खिलाड़ियों को यह कोशिश करनी होगी कि शुरू के 15 ओवर तक ज्यादा रन नहीं दें। नई गेंद स्विंग होती है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी ‘द ओवल’ के अनुभवी हैं। भारतीय खिलाड़ी अपने फॉर्म में हैं, लेकिन ओवल में ज्यादा नहीं खेले हैं। वैसे भी यह समय यानी जून के महीने में यहां कभी इस तरह के अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं हुए हैं। मैच अक्सर अगस्त सितंबर में होते हैं। हालांकि एशियाई लोगों को यह पिच काफी भाता है।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कहा है कि अगर भारत अच्छी तरह से खेले तो भारत के जीतने के पूरे चांस हैं। उन्होंने टीम इंडिया को मैच जीतने के लिए सही टीम बताया। उनका कहना था कि टीम इंडिया हर मौसम में मैच जीत सकती है। ऑस्ट्रेलिया में यह साफ तौर पर देखा गया। ओवल में धूप खिली होने पर दो स्पिनर्स और दो सीमर्स के साथ मैदान में उतरा जा सकता है। उनके मुताबिक ऑलराउंडर के रूप में शार्दुल ठाकुर को मौका दिया जा सकता है।

वेंकट नटराजन खेल पत्रकार हैं। क्रिकेट में इनकी ना केवल रुचि है, बल्कि यह क्रिकेट के अच्छे खिलाड़ी भी रह चुके हैं। क्रिकेट से जुड़े क़िस्से लिखने के अलावा वेंकट क्रिकेट Match Live Update, Cricket News in Hindi कवर करने में भी माहिर हैं।