Site icon Cricketiya

बाबर आजम की चैट वायरल होने पर बैखलाए वकार यूनुस, कहा- ये क्या बकवास है?

Waqar Younis

Waqar Younis

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम क्रिकेट विश्व कप 2023 में अपनी टीम के खराब प्रदर्शन के कारण निशाने पर हैं। चूंकि पाकिस्तान की सेमीफाइनल क्वालीफिकेशन की संभावनाएं अधर में लटकी हुई हैं, इसलिए कुछ रिपोर्टों में सुझाव दिया गया है कि बाबर और पाकिस्तान क्रिकेट के बीच संबंध हैं। बोर्ड चीफ जका अशरफ की हालत खराब हो गई है। ऐसी अफवाहें हैं कि अशरफ बाबर के फोन कॉल का जवाब भी नहीं दे रहे हैं। जैसे ही पाकिस्तान के एक टीवी चैनल ने एक शो में बाबर के साथ कथित व्हाट्सएप चैट साझा की, वैसे ही वकार यूनिस ने टीवी पर निजी चैट लीक करने वालों की आलोचना एक्स पर की।

ऐसे सुझाव हैं कि बाबर की कप्तानी सवालों के घेरे में है, पीसीबी इस बात पर विचार कर रहा है कि क्या पाकिस्तान के विश्व कप अभियान के अंत में कप्तान को बदलने की जरूरत है। जैसे-जैसे सोशल मीडिया पर अटकलें फैलती जा रही हैं।

पाकिस्तानी चैनल द्वारा चलाए जा रहे चैट में सलमान नाम से प्रेषक ने लिखा, “बाबर, टीवी और सोशल मीडिया पर यह खबर भी चल रही है कि आप चेयरमैन को फोन कर रहे हैं और वह जवाब नहीं दे रहे हैं। क्या आपने उन्हें हाल ही में फोन किया है?”

रिसीवर, जिसका नाम ‘बाबर आजम न्यू’ के रूप में सेव था ने जवाब देते हुए कहा, ”सलाम सलमान भाई, मा नी तो सर को कोई कॉल नई के (हैलो भाई, मैंने सर को फोन नहीं किया)। अपने 6 में से 4 मैच पहले ही हार चुके पाकिस्तान के पास विश्व कप 2023 सेमीफाइनल क्वालीफिकेशन के लिए केवल एक बाहरी मौका है। बाबर आजम और उनके खिलाड़ियों को पिछले कुछ हफ्तों में काफी आलोचना मिली है, उनके कुछ पूर्व खिलाड़ियों ने भी कप्तान को बर्खास्त करने की मांग की है।

Exit mobile version