Virat Kohli । Ravindra Jadeja
News

Virat Kohli: जडेजा की गेंद पर विराट ने लपका शानदार कैच, कुलदीप और जडेजा ने की विराट की तारीफ, BCCI ने शेयर किया दोनों की बातचीत का Video

Virat Kohli: भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैच की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला पांच विकेट से जीत लिया है। इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) को भले ही बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला। लेकिन, उनकी फील्डिंग की काफी तारीफ हो रही है। Virat Kohli ने इस मैच में बेहतरीन फील्डिंग करते हुए 18वें ओवर में शानदार कैच लपका।

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की गेंद पर कोहली ने रोमारियो शेफर्ड का डाइव लगाते हुए एक हाथ से कैच लपक लिया। विराट की इस फुर्ती की हर कोई तारीफ कर रहा है।

Virat Kohli: रविंद्र जडेजा और कुलदीप यादव ने की विराट के कैच की तारीफ

बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मैच के बाद रविंद्र जडेजा और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की बातचीत का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों खिलाड़ी मस्ती करते हुए एक दूसरे की तारीफ भी कर रहे है। इस दौरान उन्होंने विराट के शानदार कैच के बारे में बात की। इसके अलावा, भारतीय स्पिन जोड़ी इस बारे में बात करती है कि वे जोड़ी में कैसे शिकार करते हैं और गेंद से जादू कैसे बुनते हैं।

Also Read: India Tour Of Westindies 2023: कुलदीप यादव और रविंद्र जडेजा की फिरकी में फंसी वेस्टइंडीज टीम

 

जडेजा मस्ती करते हुए कुलदीप यादव की हेयरस्टाइल की तारीफ करते हैं तो कुलदीप हंसते हुए क्हते हैं मैं जड्डू भाई को फॉलो कर रहा था।बताते चलें बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज ने 114 रन बनाए। भारत ने पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया और तीन मैच की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। इंडिया की इस जीत के बाद भारतीय फैंस काफी खुश हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वेस्टइंडीज की क्रिकेट पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

एक दौर था जब क्रिकेट की दुनिया में वेस्टइंडीज का दबदबा था। वेस्टइंडीज के सामने कोई भी टीम टिक नहीं पाती थी लेकिन आज की डेट में वेस्टइंडीज अपनी एक जीत के लिए भी मोहताज लग रही। वर्ल्ड कप 2023 से बाहर होने के बाद वेस्टइंडीज की स्थिति और भी खराब नजर आ रही है जिस पर वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं।