Site icon Cricketiya

ये कौन सा नशा पीकर बात कर रहा है… इंजमाम-उल-हक के दावे पर भड़के हरभजन सिंह

अनुभवी भारत के स्पिनर हरभजन सिंह ने एक वायरल वीडियो को लेकर इंजमाम-उल-हक पर हमला बोला, जहां पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने कहा कि हरभजन सिंह एक मौलाना से प्रभावित थे और उनके शब्दों का पालन करना चाहते थे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया क्योंकि प्रशंसकों ने इस मामले पर अपने विचार साझा करना शुरू कर दिया।

हरभजन ने भी वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और इंजमाम-उल-हक की आलोचना करते हुए अपने शब्दों में कोई कमी नहीं की। “ये कौन सा नशा पी कर बात कर रहा है? (ये कौन सा नशा कर रहे हैं?) मैं एक गौरवान्वित भारतीय और गौरवान्वित सिख हूं..ये बकवास लोग कुछ भी बोलते हैं,” हरभजन ने एक्स पर लिखा, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था।

इस बीच वायरल वीडियो में इंजमाम ने कहा कि कुछ भारतीय खिलाड़ी नमाज में शामिल होते थे जहां मौलाना तारिक जमील भी मौजूद होते थे। कई भारतीय क्रिकेटरों के साथ अच्छे संबंध रखने वाले इंजमाम ने एक वीडियो में अतीत का एक किस्सा साझा किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जहां उन्होंने हरभजन के मौलाना की बातों से प्रभावित होने के बारे में कुछ खुलासे किए।

उन्होंने कहा-हमारे पास एक कमरा था जहाँ प्रार्थनाएँ की जाती थीं। मौलाना तारिक जमील शाम को हमसे मिलने आते थे और हमें नमाज़ पढ़ाते थे। कुछ दिनों बाद इरफान पठान, मोहम्मद कैफ और जहीर खान भी आने लगे. चार अन्य भारतीय क्रिकेटर बैठे और हमें देखते रहे। हरभजन, जो इस बात से अनजान थे कि तारिक जमील एक मौलाना हैं, ने कहा कि ‘मैं इस आदमी से प्रभावित हूं और उनके शब्दों का पालन करना चाहता हूं।’

 

Exit mobile version