Site icon Cricketiya

वर्ल्ड कप अपना है ना? एयरपोर्ट पर फैन ने रोहित शर्मा से पूछा सवाल, मिला ये मजेदार जवाब

Rohit Sharma

Rohit Sharma

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से हाल ही में भारत के विश्व कप जीतने की संभावना के बारे में सवाल किया गया, जिस पर हिटमैन ने मजेदार जवाब दिया। रोहित एंड कंपनी ने हाल ही में श्रीलंका को 302 रनों से हराकर विश्व कप सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है और यह उपलब्धि हासिल करने वाली पहली टीम बन गई है। मुंबई में अपनी जीत के बाद, भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपनी अगली चुनौती के लिए कोलकाता रवाना हो गई।

साउथ अफ्रीका विश्व कप अंक तालिका में भारत के बाद दूसरे स्थान पर है, जिसने टूर्नामेंट में अब तक केवल एक गेम हारा है। 5 नवंबर को ईडन गार्डन्स में होने वाला मुकाबला यह तय कर सकता है कि कौन सी टीम तालिका में शीर्ष पर रहेगी।

जब भारतीय टीम कोलकाता के लिए रवाना होने के लिए तैयार होकर हवाई अड्डे पर थी तो एक प्रशंसक ने रोहित शर्मा से पूछा कि क्या 12 साल के अंतराल के बाद विश्व कप घर आ रहा है। विश्व कप अपना है ना.. एक प्रशंसक ने पूछा, जिस पर भारतीय कप्तान ने जवाब दिया कि अभी भी समय है और बहुत सारे मैच बाकी हैं।

भारतीय टीम अब तक शानदार फॉर्म में है और उसने अपने सभी सात ग्रुप मैच जीते हैं और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शीर्ष मुकाबले में वह शानदार फॉर्म में दिख रही है। रोहित शर्मा एंड कंपनी पहली आईसीसी ट्रॉफी के लिए एक दशक लंबे इंतजार को खत्म करने की उम्मीद कर रही होगी क्योंकि भारत ने आखिरी बार 2013 में एमएस धोनी की कप्तानी में चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी। भारतीय कप्तान खुद आगे बढ़कर नेतृत्व कर रहे हैं, उन्होंने सात मैचों में 402 रन बनाए हैं और टूर्नामेंट में शीर्ष रन बनाने वालों में छठे स्थान पर हैं, पूर्व कप्तान विराट कोहली क्विंटन डी कॉक के बाद दूसरे स्थान पर हैं।

Exit mobile version