Team India । Dream 11
News

Team India: नई टेस्ट जर्सी इंडियन फैंस को नहीं आई पसंद, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Team India: इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच 12 जुलाई से दो मैचों की टेस्ट सीरीज डोमिनिका में शुरू होने वाली है। दोनों टीमों ने कमर कस ली है। जिस तरह World Cup 2023 से वेस्टइंडीज बाहर हुई है, अपनी नाक बचाने वो इंडिया के खिलाफ़ जीत दर्ज करने ग्राउंड पर उतरेगी। वहीं टीम इंडिया टेस्ट रैंकिंग में बेहतरी करने उतरेगी लेकिन अपने अलग अंदाज़ में क्योंकि टीम इंडिया की जर्सी में बदलाव आया है।

Team India की टेस्ट जर्सी पर भड़के फैंस

दरअसल इस सीरीज की शुरुआत भी नहीं हुई है अभी कि टीम इंडिया अपनी जर्सी को लेकर सुर्खियों में आ गई है। अभी इंडियन प्लेयर्स का फोटोशूट किया गया जिसमें टीम इंडिया की नई जर्सी से फैंस काफी ज्यादा नाराज़ हैं। असल में Team India की नई टेस्ट जर्सी के शोल्डर्स पर ब्लू कलर की धारियां दिखाई दे रही है।

जर्सी के सामने रेड कलर में ड्रीम 11 लिखा हुआ है। जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया था टीम इंडिया की नई स्पॉन्सर कंपनी Dream 11 है। BCCI और Dream 11 के बीच टोटल 350 करोड़ रुपए की डील हुई है। मगर नई टेस्ट जर्सी ने इंडियन फैंस को निराश कर दिया।

Dream 11 के लाल रंग से है आपत्ति

असल में इंडियन फैंस को जर्सी में लाल रंग काफी ज्यादा बेकार लग रहा है। उनके मुताबिक लाल कलर जर्सी को काफी रंगीन बना रहा है और बेहद अटपटा भी लग रहा है, ब्लू के साथ लाल का कॉम्बिनेशन बकवास है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें इंडियन टीम की टेस्ट जर्सी में INDIA नाम कहीं भी नहीं है। इसके लिए भी कई फैंस भड़क गए लेकिन उन्हें हम बताना चाहेंगे कि ये डील की तहत ही किया जाता है क्योंकि बाइलेट्रल सीरीज अगर होती है तो उस दौरान टीम की टेस्ट जर्सी के बिलकुल सामने स्पॉन्सर करने वाली कंपनी का नाम लिखा होता है लेकिन ICC टूर्नामेंट्स में कंट्री का नाम प्रिंट होता है।

Also Read: Rohit Sharma Love Story: युवराज की मर्ज़ी के बिना ही उनकी बहन को ले भागे रोहित और कर ली शादी, दिलचस्प है रोहित-रितिका की कहानी

हालांकि इंडियन टीम की जर्सी मैटर नहीं करता बल्कि सबसे ज्यादा जरूरी बात ये है कि टीम इंडिया का प्रदर्शन सीरीज में कैसा होने वाला है। गौरतलब है कि टीम इंडिया लगातार दूसरी बार WTC फाइनल हारी है। फिलहाल टीम इंडिया नई WTC की पहली सीरीज खेलने वेस्टइंडीज़ का सामना करने जा रही है। उम्मीद है टीम इंडिया सीरीज अपने नाम करेगी।