Shoaib Akhtar । Shah Rukh Khan
News

Shoaib Akhtar ने Shahrukh Khan की जमकर आलोचना की, मीडिया पर दी उन्हें धमकी

Shoaib Akhtar on Shahrukh Khan: पाकिस्तानी क्रिकेटर और फास्ट बॉलर शोएब अख्तर Shoaib Akhtar ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के सुपरस्टार Shah Rukh Khan को जोरदार धमकी देते हुए कहा है कि वे उन्हें बिना घुटने झुके माफ नहीं करेंगे। इस बातचीत में उन्होंने खुलकर शाहरुख के बारे में अपनी राय रखी है और बड़े धांधलीकरी तरीके से उन्हें आलोचना का जवाब दिया है।

इस समय, जब भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते हर दिन बदल रहे हैं, ऐसे में इस बातचीत को भी बड़ा महत्व दिया जा रहा है। Shoaib Akhtar के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर तीखे-तीखे कमेंट्स आ रहे हैं और फैंस दोनों तरफ के खिलाड़ियों के बीच यह ज़मीनी युद्ध देखने को मिल रहा है।

Shoaib Akhtar ने किंग खान को दी धमकी

Shoaib Akhtar की यह धमकी वाली बयानबाजी फैंस को सोशल मीडिया पर बेहद पसंद आई है। वे इस बयान से नाखुश हैं। साथ ही शाहरुख खान की तरफ भी सबका ज़बरदस्त ध्यान जा रहा है। इसके अलावा, Shah rukh khan के फैंस भी इस बयान के खिलाफ खड़े हो गए हैं।

Shoaib Akhtar और Shah Rukh Khan के बीच तनाव का कारण

पाकिस्तान के धाकड़ बॉलर शोएब अख्तर और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बीच जमकर तकरार हुई थी। वायरल हुए एक वीडियो में देखा गया था कि शोएब और शाहरुख की करीबी मित्रता के बीच भी झगड़ा हो गया था और वे एक दूसरे को बेहद भद्दे शब्दों बोल रहे थे।

Shoaib Akhtar और Shah Rukh Khan के बीच ये विवाद बढ़ते जा रहा है। वे दोनों ही अपने- अपने फैंस के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हुए हैं, लेकिन अब यह देखना होगा कि इस विवाद के बाद वे कैसे एक-दूसरे के साथ बदले रवैये पर चलते हैं। ज़रूरी है कि ये दो बड़े नामी सितारे एक-दूसरे के साथ खुलकर बातचीत करें और धमकियों की बजाए समस्या को सुलझाने के लिए एक और संभावित रास्ता चुनें।

शोएब अख्तर और शाहरुख खान दोनों ही अपने अपने क्षेत्रों में बेहद प्रसिद्ध व्यक्तित्व हैं। शोएब एक प्रखर पाकिस्तानी क्रिकेटर हैं जो अपने तेज गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं, वहीं शाहरुख बॉलीवुड में बादशाह के रूप में जाने जाते हैं, जो अपनी अभिनय कला के लिए मशहूर हैं। यह दोनों खिलाड़ी अपने क्षेत्रों में विख्यात होने के साथ-साथ अपने चल रहे विवाद के कारण भी चर्चा में हैं। विवाद की जड़ दोनों के बीच की कायरता और भद्दे शब्दों से भरी बातचीत में है।

शोएब अख्तर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में शाहरुख खान को लेकर नफरत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें शाहरुख खान का अभिनय उन्हें ज्यादा पसंद  नहीं है और वे एक अच्छे कलाकार के रूप में शाहरुख को कभी सराह नहीं पाएंगे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम लाइव में भी इस विषय पर चर्चा की और बड़े विवादित तरीके से शाहरुख को निशाना बनाया।

इस विवाद के बाद, सोशल मीडिया पर तीखे-तीखे कमेंट्स आने लगे। शोएब अख्तर के बयान को प्रचार मिल रहा है और उनके फैंस उनके साथ खड़े हो गए हैं। इस विवाद के बाद शाहरुख खान के फैंस भी इस मुद्दे पर खुद को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। 

Also Read: Shane Watson: गर्लफ्रेंड ने ब्रेट ली के साथ रचाई शादी फिर स्पोर्ट्स एंकर बनीं सहारा

इस विवाद से साफ है कि शोएब अख्तर को शाहरुख खान से कुछ बड़ी समस्या है और वे इसे भूलाने के लिए तैयार नहीं हैं। दोनों के बीच तनाव देखने के बाद यह देखना होगा कि क्या ये विवाद आगे बढ़ते जाएंगे या फिर दोनों के बीच सुलह की बात होती है। फैंस भी इसे जी भरकर देख रहे हैं और इसका इंतजार कर रहे हैं कि शोएब और शाहरुख के बीच केसे इस उलझन  का समाधान होता है।