Shikhar Dhawan
News

Shikhar Dhawan ने टीम पाकिस्तान को लेकर कही ऐसी बात, सोशल मीडिया से डिलीट करना पड़ गया वीडियो

Shikhar Dhawan: टीम इंडिया के धाकड़ और सलामी बल्लेबाज Shikhar Dhawan इन दिनों अपने एक बयान को लेकर विवादों में घिर गए हैं। लंबे समय से वनडे और टी20 इंटरनेशनल टीम से बाहर चल रहे धवन इस साल पाकिस्तान और श्रीलंका में शुरु होने वाले एशिया कप का हिस्सा बनने वाले हैं लेकिन नई भूमिका में।

Shikhar Dhawan: ‘वर्ल्ड कप जीते या न जीते’ वाले बयान पर भड़के फैन

Shikhar Dhawan इस टूर्नामेंट के दौरान एक एक्सपर्ट के तौर पर स्टार स्पोर्ट्स की ब्रॉडकास्टिंग टीम का हिस्सा होंगे। जिसका खुलासा एक वीडियो से हुआ लेकिन इस वीडियो में धवन ने वर्ल्ड कप को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिससे ये वीडियो डिलीट करना पड़ गया। दरअसल  वीडियो में Shikhar Dhawan वर्ल्ड कप के बारे में ये कहते सुने गए थे कि ‘विश्व कप जीतें या न जीते मगर पाकिस्तान के खिलाफ मैच तो जरूर ही जीतना’।

Also Read: World Cup 2023: पूर्व PAK कप्तान ने इंडियन कैप्टन की परफॉर्मेंस पर उठाया सवाल, कहा-इस कमी को ठीक नहीं किया तो विश्व कप हार सकते हैं !

Shikhar Dhawan ने वीडियो में हंसते हुए कहा, ”आप चाहे विश्व कप जीतें या न जीतें, लेकिन पाकिस्तान से न हारे लेकिन विश्व कप जीतना भी महत्वपूर्ण है और भगवान की कृपा से उम्मीद है कि हम जीतेंगे। निश्चित रूप से उत्साह है लेकिन बहुत दबाव भी है।

Shikhar Dhawan: मैच खत्म होने पर उनके खिलाफ खेलना निश्चित रूप से एक संतोषजनक एहसास है, जब भी मैं पाकिस्तान से खेला हूं, हमने ज्यादातर जीत हासिल की है। मैदान पर आक्रामकता और गर्मी भी काफी ज्यादा है मगर उनके साथ कुछ थोड़ी बहुत बातचीत भी होती है।”

Shikhar Dhawan के इस वीडियो के बाद फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर है जिसके बाद स्टार स्पोर्ट्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से इस वीडियो को तुरंत डिलीट कर दिया।

मालुम हो एशिया कप 2023 में भारत-पाकिस्तान का अहम मुकाबला 2 सितम्बर को होगा जबकि विश्व कप में दोंनो टीमें 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भिड़ेंगी।