Shahid Afridi । Yuvraj Singh । Harbhajan Singh
News

Shahid Afridi Viral Video: कुर्बानी के लिए 4 करोड़ का बैल अफरीदी ने खरीदा लेकिन ट्रोल युवराज और भज्जी हो गए, जानें क्यों?

Shahid Afridi Viral Video: पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) सोशल मीडिया पर एक बार फिर से लोगों के निशाने पर आ गए हैं। कुछ दिन पहले बकरीद थी। दुनियाभर के खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए सभी फैंस को बकरीद की मुबारकबाद दी लेकिन शाहिद अफरीदी ने कुछ ऐसा कर दिया कि बवाल मच गया। इस बवाल में भारतीय पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) भी ट्रोल हो गए।

4 करोड़ का बैल अफरीदी ने खरीदा

दरअसल बकरीद के मौके पर शाहिद अफरीदी ने कुर्बानी के लिए एक काफी महंगा बैल खरीदा था और फाउंडेशन को दिया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि बैल की कीमत पाकिस्तानी करेंसी के हिसाब से लगभग 4 करोड़ रूपए है। शाहिद अफरीदी ने बैल को छूकर गरीबों को बैल दिया है। इस बैल के साथ शाहिद अफरीदी अपने गार्डेन में दिखाई दे रहे हैं। अब बैल के साथ उनका छोटा सा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

बुरी तरह ट्रोल हुए शाहिद अफरीदी

सोशल मीडिया पर शाहिद अफरीदी के बैल खरीदने का विवाद काफी बढ़ गया है। लोगों का कहना है कि पाकिस्तान में तो दो वक्त की रोटी के लिए लोग तरस रहे हैं तो इतना महंगा बैल खरीदने या कुर्बान करने की क्या जरूरत है? अफरीदी के वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोग काफी गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि जानवर के साथ ऐसा सलूक नहीं करना चाहिए तो कुछ लोगों का मानना है कि इतने रुपए में कई लोगों का पेट भर जाता। कई लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि अफरीदी को सोशल मीडिया पर जितने लोग फॉलो करते हैं वो उन्हें अनफॉलो कर दें। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहिद अफरीदी अपने नाम से एक फाउंडेशन चलाते हैं और अपने ही फाउंडेशन को अफरीदी ने इस बैल को कुर्बानी के लिए सौंपा। अब कुछ लोग सभी से उनके फाउंडेशन को डोनेशन देने से मना कर रहे हैं।

Also Read: Mansoor Pataudi Sharmila Tagore Love Story: शादी के लिए शर्मिला ने रखी थी अजीब शर्त, इंडिया के कप्तान ने हंसकर कबूला और फिर…

युवराज और हरभजन पर भड़के क्रिकेट फैंस

लोगों ने युवराज सिंह और हरभजन सिंह को भी नहीं छोड़ा और उन पर भी अपना गुस्सा निकाला। दरअसल साल 2020 में कोरोना काल के दौरान दोनों खिलाड़ियों ने अफरीदी के फाउंडेशन को डोनेशन देने के लिए लोगों से अपील की थी। अफरीदी के फाउंडेशन को सपोर्ट करना इन्हें भरी पड़ गया।