Site icon Cricketiya

ऐश्वर्या राय पर अब्दुल रज्जाक के बयान से शाहिद अफरीदी ने खुद को किया अलग, कही ये बात

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने अपने पूर्व साथी अब्दुल रज्जाक के बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन से जुड़े विवादित बयान से खुद को अलग कर लिया है। हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान अफरीदी रज्जाक और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज उमर गुल के साथ उपस्थित थे। रज्जाक ने क्रिकेट विश्व कप 2023 में बाबर आजम और पाकिस्तान के प्रदर्शन की आलोचना की जहां वे अपने नौ में से पांच मैच हारने के बाद सेमीफाइनल में पहुंचने में असफल रहे। अपने विश्लेषण के दौरान रज्जाक ने एक टिप्पणी की जिसमें उन्होंने ऐश्वर्या का नाम लिया, लेकिन इसे इंटरनेट पर अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली क्योंकि उनकी बड़े पैमाने पर आलोचना की गई। मंगलवार को अफरीदी ने स्पष्ट किया कि उन्हें नहीं पता था कि वह मंच पर क्या कह रहे थे और उन्होंने स्पष्ट किया कि वह रज्जाक से माफी मांगने के लिए कहेंगे।

शाहिद अफरीदी ने कहा-जब मैं घर गया तो मैंने क्लिप देखी और मुझे एहसास हुआ कि अब्दुल रज्जाक ने गलत बयान दिया है। मुझे पता था कि उनके हाथ में माइक है और वो कुछ कहेंगे। उन्हें चुटकुले सुनाने की आदत है। अफरीदी ने कहा-मैंने जो कहा उसके लिए माफी मांगने के लिए मैं उन्हें संदेश भेजूंगा क्योंकि यह गलत था।

हालांकि विवाद बढ़ता देख अब्दुल रज्जाक ने भी सार्वजनिक तौर पर अपने बयान के लिए माफी मांग ली है लेकिन पाकिस्तान टीम के पूर्व खिलाड़ी का ये बड़बोलापन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Exit mobile version