rohit sharma
News

पुणे में 200 किलोमीटर की रफ्तार से कार चला रहे थे रोहित शर्मा, पुलिस ने थमा दिए तीन चालान

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर ओवर-स्पीडिंग के लिए तीन ट्रैफिक चालान जारी किए गए हैं। पुणे मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक बांग्लादेश के खिलाफ वनडे विश्व कप के अगले मैच के लिए भारतीय टीम में शामिल होने के लिए वह अपनी कार चलाकर पुणे जा रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक यातायात अधिकारियों ने कहा है कि रोहित शर्मा तेज गति से गाड़ी चला रहा थे। उनकी गाड़ी की स्पीड़ 200 किमी/घंटा से अधिक थी जो कभी-कभी 215 किमी/घंटा तक पहुंच गई। भारतीय कप्तान को तेज गति से गाड़ी चलाने के लिए तीन चालान मिले है। टीम इंडिया को एशिया कप में अपनी एकमात्र हार सुपर 4 मुकाबले में बांग्लादेश से मिली थी और वह इसका बदला लेना चाहेगी। वहीं शाकिब अल हसन एंड कंपनी को गुरुवार को पुणे में पूरी ताकत वाली भारतीय टीम का सामना करना पड़ेगा।

जानकारी के मुताबिक रोहित ने शुरुआत में पवन हंस हेलीकॉप्टर के जरिए अहमदाबाद से मुंबई तक की यात्रा की। अपने परिवार के साथ दो दिन बिताने के बाद, कप्तान ने पुणे पहुंचने के लिए अपना कार चुनी। गति के प्रति अपने प्रेम के लिए प्रसिद्ध रोहित शर्मा ने मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर आश्चर्यजनक रूप से हाई स्पीड पर गाड़ी चलाई। उनकी कार की गति  200 किमी/घंटा से भी अधिक गति और कभी-कभी तो 215 किमी/घंटा तक पहुंच गई। इन ख़तरनाक गति के परिणामस्वरूप उनके वाहन की नंबर प्लेट पर तीन ऑनलाइन ट्रैफ़िक चालान जारी किए गए।

हालाँकि, विश्व कप के दौरान व्यस्त राजमार्ग पर लापरवाही के इस कृत्य ने क्रिकेट प्रेमियों और यातायात अधिकारियों के बीच चिंता बढ़ा दी है। ट्रैफिक विभाग के एक सूत्र ने टिप्पणी की, ‘विश्व कप के ठीक बीच में भारतीय कप्तान का हाईवे पर गाड़ी चलाना बिल्कुल भी उचित नहीं है। उसे टीम बस में यात्रा करनी चाहिए और उसके साथ पुलिस की गाड़ी होनी चाहिए।