Rohit Sharma
News

Virat Kohli के सवाल पर भड़के Rohit Sharma, अपने जवाब से ‘हिटमैन’ ने की पत्रकारों की बोलती बंद!

Rohit Sharma: आजकल टीम इंडिया के कप्तान को गुस्सा बहुत आता है। बात-बात पर भड़क जाते हैं कप्तान साहब। हाल ही  में एक इवेंट में भी कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मीडिया पर भड़क उठे।

Rohit Sharma: जानबूझकर विराट और मुझे टारगेट किया जा रहा है- रोहित शर्मा

दरअसल विश्व कप में दो महीने से कम का समय बचा है और Rohit Sharma अभी तक टीम कॉम्बिनेशन को लेकर ही एक्सपैरिमेंट कर रहे हैं। भारत और वेस्टइंडीज के दौरे पर Rohit Sharma और Virat Kohli जैसे सीनियर्स को नहीं खिलाया गया।

Also Read:Rohit Sharma: भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा के साधारण बल्लेबाज से हिटमैन बनने की कहानी

वहीं सीरीज में उनकी जगह युवा खिलाड़ियों और बैकअप प्लेयर्स को लगातार आजमाया जा रहा है। पूरी वनडे सीरीज में विराट कोहली को रेस्ट दिया गया और Rohit Sharma भी सिर्फ पहले वनडे में खेले थे।

रोहित अब मुंबई लौट चुके हैं, ऐसे में एक ईवेंट में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विराट कोहली को टी20 में रेस्ट दिए जाने को लेकर जब सवाल पूछा गया तो मिस्टर कैप्टन भड़क गए और मीडिया को जबरदस्त जवाब दिया।

विराट कोहली के वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में नहीं खेलने पर कप्तान Rohit Sharma ने कहा, “ये वर्ल्ड कप का साल है, हम हर खिलाड़ी को तरोताजा रखना चाहते हैं। पहले से ही टीम इंडिया में कई खिलाड़ी चोटिल हैं, अब मुझे चोटों से डर लगने लगा हैं। जडेजा भी टी20 नहीं खेल रहे लेकिन आपने उनके बारे में नहीं पूछा क्यों? रोहित ने कहा- मुझे और विराट को टारगेट किया जा रहा है मैं समझता हूं, लेकिन जडेजा भी नहीं खेल रहे हैं।”

Rohit Sharma: वर्ल्ड कप होने वाला है इसलिए हम टी20 नहीं खेल रहे हैं- रोहित शर्मा

हिटमैन ने विराट और खुद के न खेलने को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा- लास्ट ईयर जब टी20 वर्ल्ड कप होना था तब भी हमने यही डिसाइड किया था, उस वक्त भी हमने वनडे मैच नहीं खेला था। इस साल के लिए भी हमारा यही प्लान है क्योंकि वनडे वर्ल्ड कप इसी साल भारत में होने वाला है, इसलिए हम टी20 मैच का हिस्सा नहीं हैं। हमने दो साल पहले ही ये तय कर लिया था कि हम हर सीरीज खेलकर वर्ल्ड कप के लिए तैयारी नहीं कर सकते।

गौरतलब है आखिरी बार विराट और रोहित ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में हुए विश्व कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ खेलने के बाद से ही भारत के लिए टी20 नहीं खेला है। इस बार भारतीय सरजमीं पर विश्व कप खेला जा रहा और टीम इंडिया चमचमाती हुई ICC ट्रॉफी खोना नहीं चाहती है।