Rohit Sharma on Shreyas Iyer injury, Shreyas Iyer
News

Rohit Sharma on Shreyas Iyer injury: भारत के कप्तान Rohit Sharma ने Shreyas Iyer की इंजरी पर दी अपडेट

Rohit Sharma on Shreyas Iyer Injury: भारतीय टीम के कप्तान Rohit Sharma ने मध्यक्रम के बल्लेबाज Shreyas Iyer के बारे में जानकारी दी है। Rohit के अनुसार Shreyas Iyer लगभग फिट है और वो जल्द ही मैच भी खेलेंगे।

Rohit Sharma: वो लगभग 99% फिट हो चुके है

रोहित शर्मा ने कहा कि, “मुझे पता है कि श्रेयस के साथ क्या हो रहा है। वो फाइनल मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं थे। उनके लिए कुछ निश्चित पैमाने रखे गए है जो उनको पास करना है। और मुझे लगता है कि उन्होंने सभी पैमानों को पास कर लिया है। मैं कह सकता हूं कि वो 99 फीसदी तक सही हो चुके है।”

उन्होंने आगे कहा कि, “वो अभी बिलकुल सही नजर आ रहे है। उन्होंने घंटो तक बैटिंग और फील्डिंग की भी प्रैक्टिस की है। वो मैदान पर भी रहे है। इस समय वो बिल्कुल फिट नजर आ रहे है और हमें चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।”

Shreyas Iyer: पाकिस्तान के खिलाफ हुए थे चोटिल

आपको बता दें, कि श्रेयस एशिया कप में सुपर 4 में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच से कुछ देर पहले ही चोटिल हो गए थे। जिसकी वजह से उनको टीम से बाहर होना पड़ा था। श्रेयस को बैक स्पास्म की समस्या थी। जिसकी वजह से टॉस होने के 5 मिनट पहले ही उनका नाम टीम शीट से हटाना पड़ा था।

Shreyas Iyer इस साल की शुरुआत में ही चोटिल हो गए थे। जिसके बाद से उनकी वापसी के कयास लगाए जा रहे थे। और एशिया कप से पहले उन्होंने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया था और टीम में जगह बना ली थी।

Rohit Sharma on Shreyas Iyer injury: नंबर 4 पर किया है अच्छा प्रदर्शन 

टीम मैनेजमेंट भी श्रेयस के फिट होने का इंतजार कर रही थी। क्योंकि उन्होंने नंबर 4 पर शानदार प्रदर्शन किया था। और बाकी जिन खिलाड़ियों को उस स्थान पर मौका मिला था वो वैसा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे।

श्रेयस के बाहर होने के बाद उस मैच में K L Rahul को मौका मिला था। और उन्होंने उसे दोनों हाथों से पकड़कर भुनाया था। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ पहली और कैरियर का 6वां शतक जड़ दिया था। भारत ने Rahul और Virat के शतकों की बदौलत 356 रन बनाए थे। और भारतीय टीम ने बड़ी आसानी से 228 रनों से मैच जीत लिया था।

आकाश अवस्थी, दिल्ली विश्वविद्यालय में ग्रेजुएशन के छात्र है। इनकी खेल और राजनीति में विशेष दिलचस्पी है और उन मुद्दों पर लिखना पसंद करते है।